बहन और उसके प्रेमी की चाकू से गला रेतकर हत्या, फिर चाकू लेकर पहुंचा थाने

My Bharat News - Article चाकू से हत्या

फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव राजापुर सरायमेदा निवासी रामकरन (25) का गांव की शिवानी (15) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार रात शिवानी अपने घर से गायब हो गई। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब दो बजे भाई नीटू ने परिजनों के साथ शिवानी और रामकरन को पकड़ लिया।
इसके बाद लाठी-डंडों से पीटने के बाद दोनों को पकड़कर श्रंगीरामपुर स्थित खंता नाला के पास ले गए। वहां दोनों की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद भाई भोर में चार बजे चाकू लेकर कमालगंज थाने पहुंच गया और उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

इस पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए। पुलिस गांव में पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। नीटू के अन्य परिजन घर से फरार हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। वहीं, इस दौरान दोनों के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है।
घटना की सूचना पर एसपी अशोक कुमार मीणा, सीओ सिटी प्रदीप कुमार और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। एसपी द्वारा लड़के के परिजनों से पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।