बरेली में मंत्री के भतीजे ने शराब के नशे में होटल में की तोड़फोड़, पुलिस ने आरोपी भतीजे को भगाया

My Bharat News - Article मंत्री के भतीजे की गुडंई

बरेली में एक बार फिर वन मंत्री अरुण कुमार के शराबी भतीजे पर होटल कर्मचारियों के साथ मारपीट का आरोप लगा है. आरोप है कि मंगलवार देर रात शराब के नशे में रेस्टोरेंट खुलवाने की जिद पर मंत्री के भतीजे अमित ने रेस्टोरेंट पर तोड़फोड़ करते हुए जमकर बवाल काटा. बवाल के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने मंत्री का नाम सुनकर उनके भतीजे के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद मंत्री का भतीजा मौके से फरार हो गया. घटना के बाद से होटल स्टॉफ ने नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में योगी सरकार के मंत्री अरुण कुमार के भतीजे अमित ने जनकपुरी स्थित सत्कार रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा किया. होटल मालिक नरेश का आरोप है कि वनमंत्री का भतीजा अपने साथियों संग रेस्टोरेंट में आया और होटल चलाने के बदले 1 लाख रूपए की रंगदारी मांगी. उसके बाद वह देर रात में रेस्टोरेंट खुलवाने की जिद करने लगा, तो कर्मचारियों ने इसका विरोध किया. तब शराब के नशे में मंत्री के भतीजे ने मारपीट करते हुए होटल के गेट पर गाड़ी चढ़ाकर चकना चूर कर दिया.

होटल में घुसकर की मारपीट

घटना के बाद मंत्री के भतीजे के खिलाफ, होटल मालिक सुशांत ने मारपीट, रंगदारी मांगने और गाड़ी चढ़ाने जैसे गंभीर आरोप लगाकर प्रेमनगर थाने में लिखित शिकायत दी है. जिस पर पुलिस जांच की बात कर रही है. सत्कार रेस्टोरेंट के मालिक नरेश कश्यप ने बताया कि रोज की तरह रेस्टोरेंट बंद हो चुका था. रात करीब 10:45 बजे रेस्टोरेंट में कर्मचारी खाना खा रहे थे. इसी दौरान मंत्री का भतीजा अपनी होंडा कार में साथियों के संग पहुंचा और हंगामा करते हुए बोला कि नरेश कश्यप कहां है. उसे बाहर निकालो, उसे मैं देख लूंगा. आरोप है कि इसके बाद दोबारा करीब 11:00 बजे आरोपी फिर पहुंचा और तोड़फोड़ करने लगा. तीसरी करीब 11:15 बजे वह फिर रेस्टोरेंट आया और वहां का वाश बेसिन और काउंटर में तोड़फोड़ की.

पुलिस ने कहा-जांच के बाद करेंगे कार्रवाई
होटल मालिक ने आरोप लगाया कि मंत्री का भतीजा हंगामा करता रहा. उसके बाद वहां से फरार हो गया. हंगामे के बाद रेस्टोरेंट मालिक का परिवार सिविल लाइन स्थित वन मंत्री अरुण कुमार के घर पहुंचा. लेकिन उनके यहां दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद पीड़ित परिवार बेरंग लौट गया. प्रेमनगर थाने के इंस्पेक्टर मेहर सिंह का कहना है कि होटल मालिक की तरफ से अमित नामक युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई है. इस मामले की जांच कराई जा रही है. जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.