‘बधाई दो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब सिनेमाघरों में आएगी ये फिल्म

आने वाले दिनों में कई शानदार फिल्में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, तो ये माना जा सकता है की साल 2022 बड़े पर्दे के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है।  इनमे से  अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ भी शामिल है। इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने रिलीज होते ही लोगों के मन में काफी उत्साह पैदा कर दिया है।


ट्रेलर में क्या है खास

फिल्म में राजकुमार राव ‘महिला पुलिस स्टेशन’ के एक पुलिस वाले शार्दुल ठाकुर की भूमिका में हैं तो वहीं भूमि सुमन एक पीटी शिक्षिका हैं। तीन मिनट का यह पहला ट्रेलर फिल्म के मुख्य किरदारों का बुनियादी परिचय से शुरू होता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शार्दुल शादी के लिए सुमन का पिछले चार सालों से पीछा कर रहा है। इसकी वजह उसके माता-पिता की जिद है। सुमन यह शादी नहीं करना चाहती है क्योंकि वह पहले ही किसी लड़की को डेट कर रही है। शार्दुल भी पुरुषों में दिलचस्पी रखता है। इसके चलते ये दोनों एक-दूसरे को समझकर शादी कर लेते हैं और अपना जीवन स्वतंत्रता से जीते हैं।

My Bharat News - Article 24 01 2022 badhaai 22409347

सामाजिक विषय पर आधारित  है ये फिल्म

सभी  फिल्म की तरह ही यह फिल्म भी एक सामाजिक विषय पर आधारित है। फिल्म ‘बधाई दो’ के जरिए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार बिग स्क्रीन पर साथ में नजर आने वाले हैं। उनकी जोड़ी सबको बहुत पसंद आने वाली है।

कब रिलीज होगी फिल्म


जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, बधाई दो का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले गुलशन देवैया की हंटर (2015) का निर्देशन किया था। इस फिल्म में राजकुमार और भूमि के साथ-साथ सीमा पहवा, लवलीना मिश्रा, नितिश पांडे और शशि भूषण भी हैं। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।