बदायूं में जर्जर मकान की दीवार पर चला रही थी जेसीबी, तभी अचानक गिरने लगे चांदी के सिक्के

My Bharat News - Article के सिक्के

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं में अचानक चांदी के सिक्कों की बरसात शुरू हो गई. जनपद के कस्बा बिल्सी में नगर पालिका द्वारा एक खंडहरनुमा मकान की दीवार जेसीबी से ढहाई जा रही थी. खंडहरनुमा यह मकान सिद्धपुर गांव निवासी माधवराम का है. बंटवारे के विवाद में इसका निर्माण नहीं हुआ. इसलिए यह जर्जर हो गया. जिसके बाद नगर पालिका द्वारा इसे गिराया जा रहा था. उसी दौरान दीवार से चांदी के सिक्कों की बारिश शुरू हो गई, जिसके बाद वहां लूट मच गई.

बता दें कि नगर पालिका ऐसे भवन और दीवारों को गिरा रही है जो जर्जर हालत में है. नगर के जिन भवन और दीवारों की गिरने की आशंका है, उन्हें गिराया जा रहा है. कस्बा बिल्सी में ऐसे ही एक मकान को गिराते समय दीवार में से चांदी के सिक्के निकलने लगे. सिक्के निकलते ही वहां लूटमार मच गई. जिसके हाथ में जितने सिक्के आए वह उसे लेकर भाग खड़ा हुआ. सिक्कों को लेकर चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. चांदी के सिक्कों की लूटमार होने लगी.

पुलिस ने संभाला मोर्चा
दीवार से चांदी के सिक्के निकलने की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मोर्चा संभाला. पुलिस ने रास्ते बंद करके चांदी के सिक्के निकलने वाली जगह को सुरक्षित कर दिया. इस मामले को लेकर पूरे नगर में चर्चा है. लोग मकान में निकले सिक्कों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. मौके पर एसडीएम बिल्सी, क्षेत्राधिकारी बिल्सी और नगर पालिका के चेयरमैन समेत तमाम गणमान्य लोग पहुंच गए. अब इस जगह पर खुदाई कराई जाने की चर्चाएं भी हो रही हैं. कहा जा रहा है कि यहां से और सिक्के निकलने का अंदेशा है.