बदलापुर महोत्सव- स्टेज पर डांस के दौरान अक्षरा सिंह पर फेंके गए पत्थर

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों अक्षरा सिंह बदलापुर महोत्सव में बिजी चल रही हैं. बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन जैसे ही वो परफॉर्म करने गईं हंगामा हो गया. यहां तक कि लोगों ने मंच पर पत्थर भी पत्थर फेंके.

अक्षरा सिंह पर पत्थरबाजी
अक्षरा सिंह भोजपुरी की लोकप्रिय स्टार्स में शुमार हैं. बताया जा रहा है कि बदलापुर महोत्सव में स्टेज पर अपने ही गानों पर डांस कर रही थीं. तभी जौनपुर में बवाल शुरू हो गया. मामला इतना आगे बढ़ा कि महोत्सव में मौजूद लोगों ने मंच पर पत्थर भी फेंकने शुरू कर दिये. कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस पर कागज फेंका.

अक्षरा सिंह लोगों की हरकतों से नाराज होकर स्टेज छोड़कर चली गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जौनपुर के बदलापुर महोत्सव में अक्षरा के अलावा ‘हर-हर शम्भू’ फेम अभिलिप्सा पांडा भी मौजूद थीं. दोनों ही स्टार्स को देखने के लिये भीड़ जमा हुई और इतना बड़ा बवाल हो गया.

अक्षरा सिंह ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके कार्यक्रम में ऐसा होगा. यही वजह थी कि वो गुस्से में स्टेज छोड़कर चली गईं. अक्षरा के बाद महोत्सव में शामिल हुए बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने लोगों की हरकतों पर गुस्सा जाहिर किया है. इतना सब होने के बाद आखिरकार उन्हें मंच से ही प्रोग्राम का समापन करना पड़ा.

पुलिस ने लिया एक्शन
अक्षरा सिंह के इवेंट में भीड़ इतनी बेकाबू हुई कि उन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा. हैरानी वाली बात ये है कि पुलिस के एक्शन लेने के बाद भी भीड़ अक्षरा को देखने के लिये परेशान दिखी. बदलापुर महोत्सव में कई मंत्री, बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार्स भी शामिल हुए थे.