बच्चे की हिम्मत के आगे किडनैपर ने टेके घुटने, कार में खींचकर ले गए, फिर…

My Bharat News - Article मुरादनगर थाना

गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बच्चे की हिम्मत के कारण बदमाश उसका अपहरण नहीं कर पाए और वह बदमाशों की पकड़ से भाग निकला. मिली जानकारी के अनुसार, जैसे ही बदमाशों ने बच्चे को गाड़ी में बैठाया उसने मौके देखते ही उनमें से एक बदमाश के हाथ पर काट लिया और गाड़ी से भाग निकला.


ये है मामला
बच्चे की उम्र 11 साल है. मिली जानकारी के अनुसार, बच्चे ने एक बदमाश के हाथ में काट लिया और गाड़ी से भाग निकला. इसके बाद वह अपने घर पहुंच गया. मामले जानने के बाद बच्चे के परिजनों के होश उड़ गए. बच्चे की हिम्मत से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

साइकिल रोक ली और खींच लिया
यह पूरा मामला थाना मुरादनगर से सामने आया है. यहां फेस वन कॉलोनी में रहने वाले एक व्यापारी अपनी पत्नी और पुत्र के साथ रहते हैं. बताया जा रहा है कि बीते शनिवार उनका 11 साल का पुत्र साइकिल से पास की रेलवे रोड पर सब्जी लेने गया था. आरोप है कि उसी दौरान कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उसकी साइकिल रोक ली और उसे जबरन साइकिल समेत कार में खींच लिया.

कार में थे 4 बदमाश
पीड़ित मासूम के अनुसार, बदमाशों की संख्या 4 थी और उनके हाथों में हथियार और कांच का टुकड़ा था, जिसको दिखाकर बदमाश बच्चे को डरा रहे थे. मासूम के अनुसार, बदमाशों ने उसे खीचने के बाद साइकिल बाहर फेंक दी और उसके कपड़े उतारने लगे और अपनी गाड़ी दौड़ा दी. रास्ते में बदमाशों ने अपनी गाड़ी मुरादनगर थाना क्षेत्र के पैदा गांव के पास रोक ली. इसी दौरान एक बदमाश का फोन आ गया जिसका फायदा उठाकर बच्चे ने एक बदमाश के हाथ पर काट लिया और बदमाशों की कार से भाग निकला.

बच्चा बदहाल हालत में करीब 2 किलोमीटर तक भागता ही रहा और किसी तरह से अपने घर पहुंचा. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन सकते में आ गए. परिजन बच्चे को लेकर फौरन पुलिस चौकी पहुंचे. पीड़ित परिवार के अनुसार, शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. काफी देर बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत दर्ज की.

इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि, “सूचना मिली की 11 साल के बच्चे का अपहरण करने का प्रयास किया गया. सूचना मिलते ही उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.”