बंदूक की नोक पर कार छीनने की कोशिश, हड़बड़ाहट में बाइक छोड़कर भागे बदमाश

My Bharat News - Article पिस्टल दिखाकर लूट

पंजाब के अमृतसर में गुरुवार रात करीब 9 बजे पिस्टल दिखा कार छीनने का प्रयास किया गया, लेकिन कार चालक की सूझ बूझ के चलते लुटेरों की कोशिश नाकामयाब हो गई। लुटेरे अपना मोटर साइकिल छोड़ कर भागने पर मजबूर हुए। पुलिस ने बाइक रिकवर करके मालिक की डिटेल खंगालनी शुरू कर दी है। बता दें कि गुरुवार शाम को ही रणजीत एवेन्यू से बलेनो कार को गन पॉइंट पर छीन लिया गया था। इसके 5 घंटे बाद दूसरी कार लूटने का प्रयास किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, रामतीर्थ रोड पर रहने वाले पुखराज सिंह कनेडी एवेन्यू में रहने वाले अपने दोस्त को मिलकर घर जाने लगे थे। पुखराज ने बताया कि वे अपनी कार में बैठने ही वाले थे कि 3 युवक मौके पर पहुंच गए। एक ने उनकी कनपटी और दूसरे ने उनकी कमर पर पिस्टल लगा दिया। यह देख वह घबरा गए और कार को छोड़ पीछे की तरफ भागे। कार की चाबी उन्हीं के पास थी। इतने में एक लुटेरा उनकी कार में और दो मोटर साइकिल पर भागने लगे।

कार सवार की मदद से भागे लुटेरे

पुखराज ने बताया कि जब वह पीछे की तरफ भागे तो एक कार उनकी तरफ आ रही थी। इशारा करके उन्होंने कार रूकवाई। कार चालक खुद एक पुलिस वाला था। उन्होंने उन्हें कार स्नैचिंग के बारे में बताया और भाग रहे मोटर साइकिल सवारों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने अपनी कार के साथ मोटर साइकिल को टक्कर मार दी।

बाइक छोड़ भागे लुटेरे

पुखराज ने बताया कि बाइक को टक्कर लगने के बाद दोनों लुटेरे घबरा गए और बाइक वहीं छोड़ कर भाग गए। कार की चाबी पुखराज के पास होने के चलते तीसरा लुटेरा भी कार ले जाने में असफल हुआ और वह भी मौके से भाग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच बाइक को रिकवर कर लिया है। बाइक के बारे में पुख्ता जानकारियां हासिल की जा रही हैं।

बाइक सवार की निकाली जानकारी

पुलिस ने बाइक के मालिक की जानकारी हासिल कर ली है। रिकवर की गई बाइक का नंबर PB02DX0959 है और वे किसी गगन के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस का कहना है कि आज RTA कार्यालय से पूरी जानकारी हासिल करके आरोपियों तक पहुंच जाएंगे।