फतेहपुर में खेलकूद के बहाने मासूम से दुष्कर्म, मासूम के पिता ने वीडियो जारी कर लगाई गुहार

My Bharat News - Article मासूम से दुष्कर्म

फतेहपुर जिले के अल्लीपुर थाना क्षेत्र में घर में खेल रही साढ़े चार साल की बच्ची को बहला फुसलाकर पड़ोसी किशोर छत पर ले गया और दुष्कर्म कर डाला। बच्ची का शोर सुनकर परिजन पहुंचे, तो किशोर भाग निकला। मामले की शिकायत पर थाने में की गई।


बच्ची के पिता का आरोप है कि पुलिस आरोपी को पकड़ लाई, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया और न ही आरोपी को जेल भेजा है। बच्ची के पिता का कार्रवाई की मांग को लेकर वीडियो वायरल किया। उसके बाद पुलिस हरकत में आई है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।


मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले किसान ने बताया कि उसकी साढ़े चार की पुत्री बड़े भाई के घर में 27 अक्तूबर की दोपहर खेल रही थी। तभी पड़ोसी का 14 वर्षीय पुत्र भी भाई के घर पहुंच गया। खेलकूद के बहाने से बच्ची को छत पर ले गया था।


अचानक बच्ची की चीख पुकार आने पर भाभी छत पहुंची। भाभी ने किशोर को बच्ची के साथ दुष्कर्म करते पकड़ लिया। किशोर को फटकारने लगी। तभी बच्ची को छोड़कर किशोर भाग निकला। किसान ने बताया कि उसने घटना की फौरन थाने में शिकायत की।


पुलिस किशोर को उसके घर से पकड़ ले गई। उन्होंने पुलिस को दुष्कर्म की तहरीर दी। पुलिस ने बिना मेडिकल कराए ही बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास होने की बात कही। उनसे दुष्कर्म के प्रयास की तहरीर मांगी गई। वह तहरीर देकर घर चले आए। उन पर समझौते का दबाव बनाया जाने लगा।


पिता का सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग को लेकर अपना वीडियो वायरल किया है। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि पहले तहरीर नहीं आई थी। तहरीर शनिवार को मिली है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर कार्रवाई की जा रही है।