प्रॉपर्टी डीलर ने गोली मारकर आत्महत्या की, महीनों से तनाव में था

पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के सरियावां मजरे मिश्रौली गांव निवासी पूर्व बीडीसी सदस्य व प्रॉपर्टी डीलर ने रविवार दोपहर अपने घर के अंदर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।


पुलिस और परिजनों की मानें तो प्रॉपर्टी डीलर महीनों से किसी बात को लेकर तनाव में रहता था। जिसके चलते परिजनों ने प्रॉपर्टी डीलर के नाम की लाइसेंसी रिवाल्वर को पड़ोसी भाई के घर में रखवा दिया था। बावजूद इसके तीन दिन पूर्व पुनः घर में वापस लाई गई रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।


मामले में प्रभारी निरीक्षक पूराकलंदर राजेश सिंह का कहना है कि सरियावां गांव के मजरे मिश्रौली गांव निवासी अफसर जावेद उर्फ सिप्पू पुत्र अब्दुल वाहिद उम्र करीब 47 वर्ष प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। बीते दिनों कहीं किसी से लेन देन या किसी अन्य कारण से अवसाद में रहने लगे थे।


परिजनों के द्वारा पूछने पर भी अवसाद का कारण नहीं बताया। परिजन इस बात को लेकर चिंतित रहा करते थे कि कहीं यह आत्महत्या ना कर लें जिसके चलते उन्हें घर में कड़ी निगरानी में रखा जाता रहा और उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी पड़ोसी भाई के घर में रखवा दी गई।


अफसर जावेद उर्फ सिप्पू के बार-बार मांगने पर परिजन तीन दिन पूर्व ही रिवाल्वर को मांग कर घर लाए हुए थे। उसी लाइसेंसी रिवाल्वर से रविवार सुबह 10:15 बजे अफसर जावेद ने मौका पाकर घर के अंदर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि परिजन पुलिस को सूचना देने के साथ-साथ उन्हें आनन-फानन एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना के बाबत अभी तक कोई लिखित तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

My Bharat News - Article डीलर