प्रयागराज में दारोगा को बल्ब चोरी करना पड़ा बहुत भारी, एसएसपी ने सस्पेंड किया

My Bharat News - Article में दारोगा ने बल्ब चोरी किया

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हाल ही में एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें गश्त पर निकले दारोगा ने दुकान पर लगे एलईडी बल्ब को चुरा लिया था. ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद आरोपी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एसएसपी शैलेश पांडेय ने उसे सस्पेंड कर दिया है.

दरअसल ये पूरा मामला 7 अक्टूबर का है जब फूलपुर थाने में तैनात आरोपी दारोगा राजेश वर्मा इलाके में गश्त के लिए निकला था. रात में वो एक दुकान के पास ड्यूटी कर रहा था, इसी दौरान उसने यहां एक दुकान में लगे बल्ब को उतार लिया. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी दारोगा सुनसान जगह पर पहले इधर उधर देखता है और ये सुनिश्चित करता है कोई उसे देख तो नहीं रहा. इसके बाद चुपचाप वहां लगे एक बल्ब को उतारकर लेता है और बल्ब को अपनी जेब में रख लेता है. इसके बाद वो वहां से टहलते हुए आगे निकल जाता है.

बल्ब चोर दारोगा को किया गया सस्पेंड

बल्ब चोरी के ये पूरी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ा था. पहली नजर में साफ तौर पर ये मामला चोरी का दिखाई देता है. जिसके बाद एसएसपी शैलेश पांडेय ने इस मामले की जांच सीओ फूलपुर को सौंपी दी थी. सीओ की जांच में राजेश वर्मा पर लगे आरोप सत्य पाए गए. इस रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने आरोपी दारोगा राजेश वर्मा को सस्पेंड कर दिया हैं.