पोस्टल बैलेट मामले में मदन कौशिक ने बोला काँग्रेस पर हमला, कहा – कांग्रेस नेताओं में सेना के अपमान की होड़….

My Bharat News - Article 12 03 2021 madankaushik 21455395

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पोस्टल बैलेट को लेकर छिड़ी सियासी रार के बीच कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं में सेना और संवैधानिक संस्थाओं के अपमान की होड़ लगी है। पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट के साथ जारी वीडियो इसी परंपरा का हिस्सा है। कौशिक ने आरोप लगाया की राजनीतिक विद्वेष के चलते फर्जी वीडियो वायरल किया गया।
पत्रकारों से प्रदेश भाजपा कार्यालय में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बिना किसी पुख्ता प्रमाण और जांच के इतने वरिष्ठ नेता का सैनिकों के मतदान को लेकर चुनाव की गोपनीय प्रक्रिया का वीडियो वायरल करना भारतीय सेना का अपमान है। यह साबित करता है कि कल तक दिवंगत जनरल बिपिन रावत के कट आउट लगाकर प्रचार करना, कांग्रेस पार्टी का वीर जवानों के प्रति सम्मान का ढकोसला मात्र था।

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे सभी विधानसभा बूथों से जमीनी हकीकत सामने आ रही है वैसे-वैसे भाजपा की सत्ता में वापसी तय हो गई है। अब चूंकि कांग्रेस को भी इसका बखूबी अंदाजा हो गया है। इसलिए वह हमेशा की तरह ईवीएम में छेड़छाड़ व डाकपत्रों में धांधली को लेकर बगैर सिर पैर के आरोप लगाकर अभी से हार का ठीकरा संवैधानिक संस्थाओं पर फोड़ने की तैयारी कर रही है।