पैपराजी के सवाल पर सनी लियोनी ने हंसते हुए कहा- मुझे भी हिंदी आती है

My Bharat News - Article लियोनी

सनी लियोनी सिर्फ स्क्रीन पर ही दमदार काम नहीं करतीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो सवालों के जवाब बहुत दमदार देती हैं. उनका ह्यूमरस अंदाज भी बहुत कमाल का है और पैपराजी से उनकी बातचीत भी मजेदार होती है. हाल ही में सनी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वो पैपराजी को अपनी हिंदी का कमाल दिखा रही थीं.

कनाडा के एक सिख परिवार में जन्मीं और वहीं बड़ी हुईं सनी जब बॉलीवुड आईं तो लोगों में एक परसेप्शन था कि शायद उन्हें हिंदी नहीं आती. लेकिन कुछ एक इंटरेक्शन के बाद जनता को समझ आ गया कि सनी की हिंदी और पंजाबी दोनों भरपूर दुरुस्त हैं. मुंबई से कहीं बाहर जा रहीं सनी ने पैपराजी से बातचीत करते हुए एक बार फिर से याद दिला दिया कि ये न समझें कि उन्हें हिंदी नहीं आती.

पैपराजी ने दिया हिंदी ज्ञान तो सनी ने दिया जवाब

सबकुछ वैसा ही चल रहा था जैसा नॉर्मली चलता है. सनी चुपचाप एयरपोर्ट के अंदर जा रही थीं, पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे. तभी पैपराजी ने फोटोज के लिए सनी को थैंक्स कहा, लेकिन उसने अपनी हिंदी दिखाते हुए कहा ‘धन्यवाद, कल मिलते हैं’.

सनी पहले तो पैपराजी की ही बात हिंदी में दोहराती हुई आगे बढ़ने लगीं, लेकिन फिर वो रुक गयीं और बोलीं, ‘आपको क्या ऐसा लगता है कि मैं हिंदी नहीं बोलती हूं? आप लोग इंग्लिश में बोलते हो, मैं क्या करूं.’ पौपराजी ने अपने डिफेन्स में कहा, ‘मैंने इसीलिए धन्यवाद कहा.’

फैन्स को पसंद आया सनी का ये स्टाइल

सोशल मीडिया पर पैपराजी अकाउंट से सनी का ये वीडियो शेयर हुआ. फैन्स ने इस वीडियो को पसंद भी किया और कई लोगों ने सनी की तारीफ भी की. एक फैन ने लिखा, ‘अच्छी बेज्जती की है इन लोगों की, ये ज्यादा स्मार्ट बनते हैं अपने आपको.’

सनी की बात करें तो बॉलीवुड में उनकी एक अलग पहचान है ही, लेकिन साउथ में भी वो खूब काम कर रही हैं. उनकी अगली तमिल फिल्म ‘OMG- ओह माय घोस्ट’ जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में सनी एक रानी मायासेना का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में सनी का लुक लोगों को बहुत पसंद आया था.