पुलिस की गाड़ी में बम लगाने का सीसीटीवी आया सामने, बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश

My Bharat News - Article

पंजाब के अमृतसर में पुलिस की गाड़ी में बम लगाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें दो लोग पुलिस वाहन में बम लगाते हुए देखे जाने की बात कही गई है. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि उन आरोपियों का इरादा क्या था ? इस घटना के बाद से पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फुटेज में दिख रहे बदमाशों की पहचान कराई जा रही है. पुलिस ने बम बरामद कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों तक पहुंचने में मदद मिल सकती है और हम आरोपियों को जल्दह ही पकड़ लेंगे. इधर, ऐसा माना जा रहा है कि यह काम पंजाब के किसी गैंगस्टपर का हो सकता है जो पुलिस को ही सीधे चुनौती देकर दहशत फैलाना चाहता हो. पुलिस की कार्रवाई और धरपकड़ से परेशान कोई गैंगस्टिर ऐसा कर सकता है. वहीं इसके तार आतंकियों से भी जुड़ सकते हैं. एक थ्यो्री के अनुसार पुलिस को निशाना बनाने वालों के तार आतंकवादियों से भी जुड़े हो सकते हैं.

दो बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है पुलिस
पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की है. वहीं फुटेज में दिख रहे बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई स्थाुनों पर दबिश दी है. ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों पंजाब के ही रहने वाले हो सकते हैं और उन्हेंल अमृतसर की सड़कों की पूरी जानकारी थी. वहीं पुलिस वाहन में बम लगाने को लेकर भी दोनों ट्रेंड होंगे. पुलिस ने बम को डिफ्यूज कर दिया है.