पलक तिवारी ने साधा सौतेले पिता पर निशाना? कहा माँ ने अकेले उठायी घर की ज़िम्मेदारी

पलक तिवारी ने साधा सौतेले पिता पर निशाना? कहा माँ ने अकेले उठायी घर की ज़िम्मेदारी
पलक तिवारी ने साधा सौतेले पिता पर निशाना? कहा माँ ने अकेले उठायी घर की ज़िम्मेदारी
पलक तिवारी ने साधा सौतेले पिता पर निशाना? कहा माँ ने अकेले उठायी घर की ज़िम्मेदारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत ही जल्द सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएँगी। कुछ दिनों पहले ही पलक ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक एल्बम ‘बिजली बिजली’ में काम किया था। ये गाना हिट साबित हुआ था। अब ऐसे में सबकी नज़रे पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म पर टिकी हुई है। इन दिनों पलक तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस हो गयी है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी माँ श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड पर भी इन-डायरेक्ट कमेंट किया। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ कितनी ट्रैजडी भरी रही है ये सभी जानते हैं। दो बार शादी और दोनों ही बार पति से उन्हें अलग होना पड़ा। दोनों शादियों से श्वेता तिवारी को दो बच्चे हैं। श्वेता कई सालों से अकेले घर चला रही हैं। अकेले दोनों बच्चों को पाल रही हैं। इसलिए श्वेता की बेटी पलक अब फाइनेंसियली अपनी माँ की मदद करना चाहती हैं।

आरजे सिद्धार्थ कनक के साथ एक इंटरव्यू में पलक ने बताया की वो इंडस्ट्री में खुद को प्रूव करने आई है। ऐसा करते हुए पलक ने क्या बातों-बातों में अपने सौतेले पिता रहे अभिनव कोहली पर तंज कसा है? जानते हैं……

My Bharat News - Article shweta
श्वेता तिवारी, पलक तिवारी

घर की जिम्मेदारी उठाने पर क्या बोलीं पलक?

पलक कहती हैं- मेरा अंतिम उद्देश्य अपने परिवार के लिए उतना सब करना है जिससे उन्हें कभी किसी चीज के बारे में चिंता करने की ज़रूरत ना पड़े। क्योंकि मेरी माँ ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं। मैं उनके हिस्से से ये प्रेशर लेना चाहती हूँ। मैं इतनी सक्षम बनना चाहती हूँ और ढेर सारा कमाना चाहती हूँ ताकि मैं अपने भाई को जिंदगी भर अच्छी एजुकेशन दे पाऊं। मैं अपनी माँ, मेरे नाना-नानी के मेडिकल बिल का भुगतान कर पाऊं। जो भी मेरे परिवार को चाहिए मैं वो शख्स बनना चाहती हूँ जिस पर वे भरोसा कर सकें।

My Bharat News - Article Shweta Tiwari 1641916748195 1641916756465
श्वेता तिवारी, पलक तिवारी, रेयांश तिवारी

श्वेता तिवारी पर पति द्वारा लगाए गए इल्ज़ामों पर पलक ने कहा ‘अगर कोई और कमा रहा होता तो वह भाई के साथ घर में रहतीं’

पलक ने बताया कि उनकी माँ को रेयांश (भाई) को घर पर रखना बिल्कुल पसंद नहीं है, एक रात के लिए भी नहीं। पलक ने कहा- माँ और रेयांश का स्वीट बॉन्ड है। अगर परिवार में कोई और शख्स कमा रहा होता, तो वो रेयांश के साथ घर पर रहतीं। मैं अपने भाई के लिए भी यही चाहती हूँ। मुझे पता है माँ रेयांश को घर पर छोड़कर जाती हैं और काम करती हैं ताकि वो हमारा पेट पाल सकें। मुझे पता है वो बहुत काम करती हैं।

पलक तिवारी की ये बातें बताती हैं कि अगर उनकी माँ के अलावा कोई और कमाने वाला होता तो शायद उनके घर के हालात कुछ और होते। श्वेता तिवारी की जब अभिनव कोहली से शादी नहीं टूटी थी तब भी श्वेता ही घर चलाती थीं। अब वे और अभिनव अलग हो चुके हैं। दोनों का बेटे रेयांश को लेकर लीगल केस चल रहा है। श्वेता ने अभिनव पर आरोप लगाया था कि वो बच्चों की परवरिश में एक पैसे की मदद नहीं करते। रेयांश अभिनव और श्वेता के बेटे हैं। वहीं पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं।