परिवहन विभाग की दबंग बनने वाली महिला अधिकारी की निकली हेकड़ी। मुख्यमंत्री के आदेश पर हटाया गया।

My Bharat News - Article 2d1afaeb 34cf 4b7d b998 9cc812c38b83
My Bharat News - Article 2d1afaeb 34cf 4b7d b998 9cc812c38b83

परिवहन निगम के लखनऊ परिक्षेत्र के आलमबाग बस टर्मिनल पर तैनात महिला केंद्र प्रभारी को सीएम के निर्देश पर मंगलवार दोपहर को हटा दिया गया। क्षेत्रीय प्रबंधक प्रबंधक पल्लव बोस के संरक्षण में यात्रियों से अभद्रता करने के लिए चर्चित आलमबाग बस अड्डे की इंचार्ज ज्योति अवस्थी को हटाकर उपनगरीय बस डिपो में तैनाती का आदेश जारी हो गया।

वहीं इस मामले की एक विस्तृत जांच रिपोर्ट भी मांगी गई है, जिसमें यह भी पूछा गया की जब बीते 19 मार्च को क्षेत्रीय प्रबंधक को इस अमर्यादित घटना की जानकारी हो गई तो उसने चेतावनी देकर केंद्र प्रभारी को क्यों छोड़ा। इस मामले में प्रथम दृष्टया क्षेत्रीय प्रबंधक भी दोषी प्रतीत हो रहे हैं।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर ज्योति अवस्थी को तत्काल प्रभाव से आलमबाग बस अड्डे से कार्यमुक्त करते हुए उनको उपनगरीय डिपो के एआरएम काशी प्रसाद के निर्देशन में काम करने के लिए भेजा है। बता दें कि बीते 19 मार्च को आलमबाग बस टर्मिनल से शक्ति नगर की बस रद्द होने पर यात्री रिफंड मांग रहा था।

इसी बात को लेकर पूछताछ काउंटर पर पहले केंद्र प्रभारी से कहासुनी हुई फिर मामला मारपीट तक पहुंच गया। जिसका वीडियो चार महीने बाद वायरल हुआ तो परिवहन निगम में हड़कंप मच गया।

इस मामले की खबर प्रकाशित होने पर सीएम कार्यालय ने संज्ञान लेकर एमडी आरके सिंह ने तत्काल प्रभाव से आलमबाग बस टर्मिनल के केंद्र प्रभारी को हटाने का आदेश क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस को दिया।