पठान की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख खान, मां के आगे टेका माथा

My Bharat News - Article FjsYjFraAAElQMv

मनोरंजन डेस्क- बॉलीवुड के किंग खान एक लंबी ब्रेक के बाद अपना फिल्मी करियर फिर से शुरू करने जा रहे हैं. शाहरुख खान की ब्रेक के बाद पहली फिल्म पठान जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे. बॉलीवुड सुपरस्टार ने मां के आगे माथा टेककर अपने आगे आने वाले जीवन के लिए आशीर्वाद लिया.

शाहरुख खान ने मां वैष्णो के आगे टेका माथा
शाहरुख खान ने रविवार की देर रात माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने देर रात करीब 12 बजे मां के दरबार में हाजिरी लगाई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख रविवार को कटरा, जम्मू पहुंचे थे, वहां होटल में कुछ देर आराम करने के बाद वह वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हो गए. शाहरुख खान का मां के दरबार पहुंचने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में शाहरुख खान ब्लैक कलर की जैकेट और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान का वायरल वीडियो देख उनके फैंस गदगद हो रहे हैं. बता दें कुछ ही दिनों पहले शाहरुख खान ने मक्का में उमराह किया था. माना जा रहा है कि फिल्मों से लंबे ब्रेक के बाद लौटे शाहरुख खान एक बार फिर नई शुरुआत करना चाहते हैं, ऐसे में वह धर्मस्थलों पर जाकर अपने और फिल्म के लिए कामना कर रहे हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की एक्शन से भरपूर फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. रिलीज से पहले गॉसिप गलियारों में फिल्म का खूब बज देखने को मिल रहा है.