पटरी दुकानदारों ने डिप्टी सीएम को रोका, पुलिस और नगर निगम पर लगाए गंभीर आरोप

My Bharat News - Article मौर्य

रामनगरी अयोध्या में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा में शनिवार को बड़ी चूक का मामला सामने आया है। अयोध्या दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम के काफिले को नया घाट पर पटरी दुकानदारों की एक टोली ने रोक लिया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

दुकानदारों ने नगर निगम और पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक शिकायती पत्र भी सौंपा है। दरअसल बीते दिनों नगर निगम के द्वारा पटरी पर दुकाने लगाने वाले दुकानदारों की दुकाने हटाई गई थीं उसके बाद नगर निगम के परिवर्तन दल के द्वारा मौखिक रूप से चयनित स्थल तय किया गया था।

आज उसी जगह पर ठेला और पटरी दुकानदारों ने दुकानें लगा रखी थी फिल्मी अंदाज में एक पुलिसकर्मी पहुंचा और बिना कुछ बोले पटरी दुकानदारों की बर्बर पिटाई करने लगा पिटाई से नाराज दुकानदारों ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के काफिले को रोका और उनसे अपनी शिकायतें दर्ज कराई साथ ही अपने शरीर पर पड़े हुए डंडे के निशान दिखाते हुए कार्रवाई की मांग की।

डिप्टी सीएम केशव ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उनके समस्या का समाधान की बात भी कही। स्थानीय ठेला लगाने वाले पप्पू ने बताया कि एकाएक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुकान हटाने की बात कही। निरंजन ने रोते हुए नयाघाट चौकी इंचार्ज पर बर्बरता करने का आरोप लगाया।