पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह का तालाक, एलिमनी के तौर पर दिए इतने करोड़

My Bharat News - Article सिंह

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हो गया है. दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट के जज विनोद कुमार की कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान यह फैसला सुनाया है. हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपए का चेक सील्ड लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया है.

कोर्ट में यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर-एलिगेशन के बाद मामला सेटल हुआ है, जिसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ की एलिमनी पर समझौता हुआ है. मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी.

आपको बता दें की हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा, मानसिक और आर्थिक शोषण का भी आरोप लगाए थे. इस मामले की तीस हजार कोर्ट में सुनवाई चल रही है 3 सितंबर 2021 से इस मामले की इन चैंबर सुनवाई शुरू हुई थी. हनी सिंह के वकील ने कोर्ट में सील बंद लिफाफे में एक रिपोर्ट भी सौंपी थी. हालांकि इसके बाद जज ने दोनों की काउंसलिंग अपने चैंबर में की थी. उससे पिछली सुनवाई में जज ने हनी सिंह को समन जारी कर कोर्ट के समक्ष पेश होने का आदेश दिया था जब पंजाबी सिंगर कोर्ट में पेश नहीं हुए थे तो कोर्ट ने नाराजगी जाहिऱ की थी.

हनी सिंह की पत्नीक ने लगाए थे ये आरोप
शालिनी सिंह का आरोप था कि हनी सिंह के माता-पिता और छोटी बहन ने उनका शोषणा किया है. अपनी 160 पेजों में शालिनी ने हनीमून का एक राज भी खोला था. उन्होंतने बताया था कि हनीमून के दौरान मारपीट की थी. उन्होंमने कोर्ट को यह भी बताया था कि 10 साल के प्याार के बाद उन्हों ने वर्ष 2010 में सगाई की थी और जनवरी 2011 पर शादी की थी. शालिनी ने आरोप लगाया है कि हनी सिंह का दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध हैं.