नोएडा- कार बैक कर रहा था शख्स, रौंदते हुए फरार हो गया

My Bharat News - Article accident

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रोड रेज की वारदात सामने आई है. यहां कार में स्क्रैच लगने के विवाद में एक कार सवार ने दूसरे सवार युवक को रौंदने की कोशिश की है. घटना नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की है. आरोपी चालक ने अचानक कार को बैक किया और युवक को रौंदते हुए निकल गया. घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आरोपी कार सवार भाग निकले.

ये पूरा घटनाक्रम महामाया फ्लाईओवर के पास का है. सेक्टर 39 थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. जानकारी के मुताबिक, एक कार में स्क्रैच लगने को लेकर विवाद हुआ था. घटना के बाद दोनों पक्ष आपस में झगड़ा करने लगे, तभी एक कार सवार युवक दिवाकर मोटवानी (28 साल) ने फोटो और वीडियो बनाना शुरू कर दिया. यह देखकर आई-20 कार में सवार युवक इसका विरोध करने लगे.

युवक की हालत गंभीर, ICU में एडमिट
इस बीच, आई-20 कार के चालक ने गाड़ी बैक किया और दिवाकर को रौंद दिया, घटना में युवक उछलकर कई फीट दूर जा गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे कैलाश हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. यहां युवक को ICU में एडमिट कराया गया है.

पहले कार में टक्कर मारी, फिर रौंदकर भागे
जानकारी के मुताबिक, दिवाकर नोएडा के सेक्टर 20 का रहने वाला है और उसका इलेक्ट्रॉनिक्स का कारोबार है. दिवाकर अपने 2 दोस्तों हिमांशु अग्रवाल और महेंद्र गुलिया के साथ हुंडई वेन्यू कार से नोएडा से सोनीपत जा रहा था. महामाया फ्लाईओवर के पास तेज रफ्तार आई-20 कार ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. उसके बाद आई-20 कार से 5 लड़के निकले और दिवाकर और उसके दोस्तों के साथ मारपीट की.

पुलिस ने 4 युवकों को पकड़ा, कार बरामद
इसके बाद आई-20 कार में सवार लड़के अपनी कार में बैठे और बैक करके बाएं तरफ खड़े दिवाकर को रौंदते हुए भाग गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आई-20 कार सवारों की पहचान की. पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया और 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी की कार भी बरामद कर ली है.