नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया की मेहँदी सेरेमनी से शेयर की फोटो, अपनी मेहँदी में उन्होंने लिखवाया पति ऋषि कपूर का नाम

नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया की मेहँदी सेरेमनी से शेयर की फोटो, अपनी मेहँदी में उन्होंने लिखवाया पति ऋषि कपूर का नाम
नीतू कपूर
नीतू कपूर

आलिया और रणबीर की शादी की रस्मों की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल हो रही हैं। नीतू कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जो की सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गयी है। उन्होंने मेहँदी की रस्म में जो मेहँदी लगवाई है उसमे अपने पति ऋषि कपूर का नाम भी लिखवाया है। उन्होंने ये फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने इसी की तस्वीर शेयर करते हुए अपने पति को इस खास दिन पर याद किया।

My Bharat News - Article neetu kapoor mehendi 1
नीतू कपूर

इस तस्वीर को देख साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस अपने बेटे के इस खास दिन पर अपने पति दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को बेहद याद कर रही हैं। स्टोरी में शेयर की गई एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपने हाथ में लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने हाथ में लगी मेहंदी से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

My Bharat News - Article Screenshot 75 1
नीतू कपूर, ऋषि कपूर

गौरतलब है कि बीते दिनों मशहूर फिल्म मेकर सुभाष घई ने एक बातचीत में खुलासा किया था कि दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर साल 2020 में ही रणबीर और आलिया की शादी करवाना चाहते थे, लेकिन कैंसर के कारण हुए उनके निधन की वजह से उनकी यह इच्छा अधूरी रह गई। ऐसे में जब आज ऋषि कपूर का सपना पूरा होने जा रहा है। जाहिर है कि पूरे कपूर खानदार को दिवंगत अभिनेता की कमी खल रही होगी।