नाइटक्लब में मॉडल ने टॉपलेस होकर डांस किया, पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन

थाइलैंड की एक मॉडल पर नाइटक्लब में टॉपलेस होकर डांस करने की वजह से 11 हजार का जुर्माना लगा है. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मॉडल के खिलाफ ये कार्रवाई की है. मॉडल के खिलाफ सार्वजनिक अश्लीलता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया.

थाइलैंड में मुएंग जिले में ‘सूक सान खोन खान’ नाम का एक नाइट क्लब है. क्लब में थाई मॉडल Paphavee “Oil” Chaimongkol, DJ का काम कर रही थीं. 4 अगस्त की रात उन्होंने क्लब में टॉपलेस होकर डांस किया.

मॉडल जब डांस कर रही थी, तब किसी ने उसका वीडियो बना लिया. वीडियो में कई लोग मॉडल पर पैसे उड़ाते भी दिखे. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया और उसे शेयर भी किया. मुएंग खोन केएन पुलिस स्टेशन के अधीक्षक प्रीचा काएंगसारिकिजो ने डीजे ऑयल और नाइट क्लब के 20 साल के मैनेजिंग डायरेक्टर परमेट अक्काहार्डो के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया.

परमेट पर बिना लाइसेंस नाइट क्लब चलाने का आरोप है. इस मामले में उन्हें एक साल की जेल या करीब 1.3 लाख का जुर्माना या फिर दोनों की सजा हो सकती है. पुलिस अधीक्षक प्रीचा ने कहा, वह इस मामले में और सबूत इकट्ठा कर रहे हैं. मामले को लेकर डीजे ऑयल ने कहा कि उन्होंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था और नाइट क्लब ने उन्हें इसके लिए नहीं कहा था. उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने नशे में यह कदम उठाया था. उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है.

My Bharat News - Article