दृश्यम 2 की ताबड़तोड़ कमाई जारी, तीन दिनों में 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

My Bharat News - Article 1

अजय देवगन की थैंक गॉड ने चाहे मूवी लवर्स को निराश किया हो. मगर दृश्यम 2 ने उनकी सभी शिकायतों को दूर कर दिया है. दृश्यम 2 को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली. फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ के साथ खाता खोला था. दूसरे दिन मूवी ने पहले दिन से ज्यादा कमाई की. दृश्यम 2 ने शनिवार को 21.59 करोड़ कमाए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले और दूसरे दिन की कमाई को पछाड़ते हुए दृश्यम 2 ने रविवार को 27 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये कलेक्शन वाकई में शानदार है. बीते कुछ समय में किसी हिंदी फिल्म की कमाई में ऐसी ग्रोथ देखने को नहीं मिली है. कहना गलत नहीं होगा कि अजय देवगन का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

दृश्यम 2 की जबरदस्त कमाई

दृश्यम 2 ने तीन दिनों में 63.97 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है. तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर दृश्यम 2 ने सफलता को छू लिया है. फिल्म अब 100 करोड़ के लक्ष्य पर है. ओपनिंग वीकेंड में शानदार कलेक्शन के बाद दृश्यम 2 की पहले हफ्ते की कमाई काफी अहम मानी जाएगी. खासतौर पर मंडे टेस्ट में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. जिस तरह दृश्यम 2 धुआंधार रफ्तार से कलेक्शन कर रही है उसे देख अगर फिल्म सोमवार यानी चौथे दिन डबल डिजिट में कमाई करेगी तो हैरानी वाली बात नहीं होगी. इस साल अजय देवगन की कई फिल्में आईं. कुछ में वे कैमियो रोल में दिखे और ये मूवी सुपर सुपर हिट रहीं. बतौर लीड अजय देवगन की रनवे 34 और थैंक गॉड आईं, दोनों ही मूवीज को लोगों का प्यार नहीं मिला. अब साल के अंत में अजय देवगन ने दृश्यम 2 के साथ हारी बाजी अपने नाम कर ली है.

दृश्यम 2 साल 2015 में रिलीज हुई दृश्यम का सीक्वल है. 7 साल बाद अजय देवगन की सस्पेंस ड्रामा का सीक्वल आया है. ऑडियंस के रिव्यू ने साबित किया है कि दृश्यम 2 वर्थ वॉच मूवी है. दृश्यम 2 में अजय देवगन के अलावा, श्रेया सरन, इशिता दत्ता, तब्बू, अक्षय खन्ना, रजत कपूर लीड रोल में हैं. कमिंग वीकेंड में दृश्यम 2 की टक्कर भेड़िया से होगी. वरुण धवन की फिल्म भेड़िया सिनेमाघरों में 25 नवंबर को रिलीज हो रही है. देखना होगा 25 नवंबर के बाद दोनों मूवीज के क्लैश में कौन किस पर भारी पड़ता है.