दूसरी की कार लेकर सीएम के कार्यक्रम में पहुंची बीजेपी नेत्री, चोरों ने बनाया निशाना

My Bharat News - Article बीजेपी नेत्री की कार चोरी

आगरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में सोमवार को शामिल होने गईं बबीता पाठक नमक भाजपा नेत्री को चोरों ने चूना लगा दिया. बता दें कि भाजपा नेत्री कार से मुख्यमंत्री कार्यक्रम में गई थीं और उन्होंने कार को चौराहे पर खड़ा कर लॉक कर दिया था. मगर शातिर चोर चौराहे पर खड़ी कार चोरी कर ले गए. जानकारी मिली है कि जो कार चोरी हो गई है वो बबिता पाठक की नहीं बल्कि उनके दोस्त शाद सिद्दीकी की थी. खंदारी के रहने वाले शाद सिद्दीकी के साथ बबिता पाठक के पारिवारिक रिश्ते हैं. कार न मिलने पर पाठक ने पुलिस को लिखित तहरीर थाना रकाबगंज में दे दी है. वहीं, अब पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, सिकंदरा रेनबो हॉस्पिटल के नजदीक रहने वालीं बबीता पाठक भाजपा नेत्री हैं. थाने में दी गई तहरीर में भाजपा नेत्री ने बताया कि वह अपने पति के साथ कार से कारगर मैदान में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में शामिल होने के लिए गई थीं. उन्होंने अपनी कार बालूगंज चौराहे पर पेट्रोल पंप के नजदीक खड़ी कर दी थी. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब वह लौटीं तो कार वहां पर खड़ी नहीं थी. कार चोरी हो गई थी.

मामला भाजपा नेत्री से जुड़ा होने के कारण पुलिस टीम गंभीरता से कार की तलाश में जुटी है. पुलिस आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस टीम ने ये भी पता लगाने के प्रयास में जुटी है कि कहीं कार को ट्रैफिक पुलिस या अन्य कोई सरकारी विभाग के अधिकारी तो नहीं उठा ले गए हैं?