दुकानदार को रुपये मांगना पड़ा भारी, मुंह पर फूंकी खौलती चाय

My Bharat News - Article चाय

हमीरपुर जिले में चाय पीने के बाद रुपये मांगने पर गुस्साए युवकों ने दुकानदार के मुंह पर खौलती चाय फेंक दी। इससे उसका मुंह झुलस गया। साथ ही दुकान में रखा सामान भी फेंक दिया। पीड़ित दुकानदार ने घटना की शिकायत कोतवाली में की है। वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

सदर कोतवाली के खालेपुरा मोहल्ला निवासी नवल गुप्ता पुत्र स्व. बालचंद्र गुप्ता ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि वह मुख्यालय के रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित चाटू की चाय की दुकान में मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

बुधवार सुबह करीब चार बजे वह दुकान में बैठा था। उसी समय आमू निवासी खालेपुरा, कल्लू निवासी आकिल तिराहा, आमिर निवासी अमन शहीद अपने एक अन्य साथी के साथ आए। चारों लोगों ने चाय, ब्रेड, सिगरेट तथा गुटका लिया। जब उसने सामान के रुपए मांगें, तो गाली गलौज करने लगे।

उन्होंने आक्रोशित होकर गैस चूल्हे में पर पक रही चाय उसके मुंह में फेंक दी। इससे उसका मुंह झुलस गया और दुकान में रखा सामान भी फेंक दिया। इस घटना से वहां पर मौजूद अन्य ग्राहकों के बीच अफरा तफरी मच गई। दुकानदार का आरोप है कि उसके गुल्लक में रखे रुपए भी चारों लोग ले गए।

पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। कोतवाल दुर्गविजय सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी हुई है। पीड़ित से पूछताछ की गई है। आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।