दीपिका पादुकोण ने देश का गौरव बढ़ाया, फीफा वर्ल्ड की ट्रॉफी लॉन्च कर रचा इतिहास

My Bharat News - Article

अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा विश्व कप 2022 का फाइनल 18 दिसंबर को हुआ और टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे रोमांचक फुटबॉल फाइनल में से एक बन गया. विश्व कप फाइनल का एक और अट्रैक्शन स्टार गोल्ड ट्रॉफी था जिसे लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना ने जीता.

दीपिका पादुकोण ने भारत को कराया गर्व
कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बारे में एक और हिस्टोरिकल बात ये रही कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल से पहले शानदार ट्रॉफी को लॉन्च किया.

इसी के साथ भारत को गर्व करता हुए पठान एक्ट्रेस फीफा के इतिहास में ऐसा करने वाली पहली भारतीय बन गई हैं. भारत की सबसे बड़ी ग्लोबल एंबेसडर में से एक दीपिका पादुकोण ने फीफा के दिग्गज और पूर्व स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस फर्नांडीज के साथ लुइस वुइटन ट्रंक से ट्रॉफी को रिवील किया था.

दीपिका पादुकोण ने FIFA WC 2022 ट्रॉफी को क्यों किया लॉन्च?
DNA इंडिया की खबर के मुताबिक, पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 ट्रॉफी को रिवील करने के लिए इसलिए चुना चुना गया था क्योंकि वह इस साल मई में लग्जरी क्लोदिंग और एक्सेसरीज़ ब्रांड लुई वुइटन की ग्लोबल एंबेसडर हैं. लुई वुइटन 2010 से फीफा वर्ल्ड कप का पार्टनर रहा है. पिछले दस दशकों से फुटबॉल विश्व कप के सपोर्ट के कारण, इसकी ग्लोबल एंबेसडर दीपिका पादुकोण को 18 दिसंबर को अर्जेंटीना वर्सेज फ्रांस फाइनल से पहले ट्रॉफी को लॉन्च करने के लिए चुना गया था.