दिशा पाटनी खुद को स्क्रीन पर देखना पंसद नहीं करतीं, वजह जान हंसी रोक नहीं पाएंगे

My Bharat News - Article पाटनी

दिशा पाटनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म की स्टारकास्ट यानी तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ मिलकर दिशा जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं और इस बात को सुनिश्चित करने की कोशिश में जुटी हैं कि फिल्म देखने दर्शक सिनेमाघरों तक जरूर पहुंचें. लेकिन, इसी बीच उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है. दिशा का कहना है कि उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना अच्छा नहीं लगता.

जी हां, ताजा इंटरव्यू में दिशा ने ये बात कही है. दिशा कहती हैं कि, उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखने से ‘नफरत’ है. उन्होंने यह भी कहा कि जब भी वह अपनी फिल्में देखती हैं ज्यादातर समय तक अपनी आंखें ढक कर बैठी रहती हैं. दिशा के इस बयान से अभिनेत्री के फैंस को हैरानी जरूर होगी. दिशा ने अपने साक्षात्कार में क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं.
दिशा कहती हैं- ‘मुझे खुद को देखना पसंद नहीं है. मैं खुद को स्क्रीन पर नहीं देख सकती. दरअसल, मुझे खुद को देखना पसंद नहीं है, क्योंकि मुझे अच्छा नहीं लगता. जब भी कभी मैं अपनी फिल्में देखती हैं ज्यादातर समय तक अपनी आंखें बंद रखती हूं. अपनी आंखों पर अपने हाथ रख लेती हूं.’

दिशा पाटनी खुद को स्क्रीन पर देखना पंसद नहीं करतीं, वजह जान हंसी रोक नहीं पाएंगे