दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की ग्लैमरस तस्वीरें हो रहीं है सोशल मीडिया पर वायरल, दोनों एक्ट्रेसेस एक साथ आयीं नज़र

My Bharat News - Article td

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक्ट्रेसेस शुमार है। जो अपने हुस्न से फैंस को घायल करने का दम रखती हैं। लेकिन कभी सोचा है कि इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस अगर एक साथ आ जाए तो फैंस का क्या होगा ? हाल ही में ऐसा हुआ है। बुधवार रात कुछ ऐसा ही हुआ जब इंडस्ट्री की दो खूबसूरत हसीनाएं दिशा पाटनी और तारा सुतारिया एक साथ नजर आई।

दरअसल, एक विलेन के हिट होने के बाद मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं, जिसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की बुधवार को पार्टी रखी गई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस पार्टी में दिशा और तारा का ग्लैमरस अवतार फैंस को देखने को मिला।

इस दौरान पार्टी में दिशा ब्लैक और तारा ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। ग्लैमर के मामले में दिशा और तारा दोनों एक-दूसरे को टक्कर देती नजर आईं। दोनों ने साथ में फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी दिए। दिशा पाटनी की ड्रेस की बात करें तों वह ब्लैक कलर की कोल्ड शोल्डर और पफ स्लीव्स में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

दिशा ने इस ड्रेस के साथ ओपन हेयर और सिंपल मेकअप किया था। तारा की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्राउन फिटिड ड्रेस पहनी थी। इसके साथ मैचिंग माइक्रो बैग और हील्स कैरी की थी। तारा का लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। दोनों एक्ट्रेस को साथ देखकर फैंस की उनसे नजर नहीं हट रही है।

इस दौरान अर्जुन कपूर अपनी दोनों हीरोइनों के साथ पोज देते नजर आए। तो वहीं प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी जॉन अब्राहम इस पार्टी में शामिल नहीं हो पाए। एक विलेन की बात करें तो ये फिल्म ईद के मौके पर 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अर्जुन और जॉन दोनों ही नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं।