दिव्या अगरवाल का हुआ अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप, इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये बताया अपने दिल का हाल

My Bharat News - Article D

टीवी अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल हाल ही में अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ हुए ब्रेकअप के बाद से ही सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने बीते दिनों ही अपने लंबे रिलेशन को खत्म करने के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की थी। इस बारे में फैंस को जानकारी देते हुए दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया था। इसी बीच अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

My Bharat News - Article divya varun 1624503685

इन तस्वीरों के साथ ही दिव्या ने खास कैप्शन भी शेयर किया है। इस पोस्ट पर दिए गए कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अभिनेत्री द्वारा दिए गए इस कैप्शन को उनके ब्रेकअप से जोड़कर देखा जा रहा है। हाल ही में दिव्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह कोर्ट के बटन खोल कर पोज देती नजर आ रही हैं।

My Bharat News - Article divya

सामने इन तस्वीरों में दिव्या ने पिस्ता रंग का कोट पहना हुआ है, जिसके अंदर उन्होंने हरे रंग की ब्रा लेट पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग की स्कर्ट पहनी हुई है। अपने इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और बड़े-बड़े ईयररिंग्स भी पहन रखे हैं। जबकि बालों का बन उनसे इस लुक को परफेक्ट बना रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या अग्रवाल ने कैप्शन में लिखा, लहरों के साथ संतुलन बनाना सीखो। अभिनेत्री की इस कैप्शन को कुछ लोग उनके ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं। ब्रेकअप के बाद किए गए इस पोस्ट को देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि अभिनेत्री इन दिनों खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं और उनका यह कैप्शन इसी ओर इशारा कर रहा है।