दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता, आतंकी संगठनों के लिए हवाला करने वाला गिरफ्तार

My Bharat News - Article पुलिस

दिल्ली पुलिस और जम्मू कश्मीर पुलिस के ज्वाेइंट ऑपरेशन में आतंकवादी संगठन लश्क,र ए तैयबा और अल बद्र के टेरर फंडिग के लिए काम करने वाले एक हवाला ऑपरेटर को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पे शल सेल की टीम ने आतंकी संगठनों के लिए हवाला लेनदेन करने वाले गिरफ्तार शख्स की पहचान मोहम्म द यासीन (48), निवासी गली नलबंदन, तुर्कमान गेट, दिल्ली के रूप में की गई है. मो. यासीन पेशे से गारमेंट का व्यापारी है और दिल्ली के मीना बाजार से काम करता है.

दिल्ली पुलिस के स्पेकशल सेल के स्पे,शल कमिश्नर एचजीएस धालीवाल के मुताबिक सूचना मिली थी कि जम्मूश कश्मीीर में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए हवाला मनी को उपलब्धो करवाया जा रहा है. इसको ऑपरेट करने काम दिल्ली के मीना बाजार से काम करने वाला मो. यासीन कर रहा है.

इस सूचना के आधार पर एसीपी ललित मोहन नेगी और एसीपी हृदय भूषण की देखरेख में नई दिल्ली रेंज के स्पेूशल सेल के इंस्पेक्टर सुनील कुमार राजैन और इंस्पे क्ट र रविंदर जोशी के नेतृत्वे में टीम का गठन किया गया. जानकारी प्राप्तल हुई कि मो. यासीन जोकि निवासी गली नलबंदन, तुर्कमान गेट, दिल्ली है, वह आतंकवादी संगठनों लश्कर-ए-तैयबाऔर अल बद्र के वित्तपोषण से संबंधित हवाला लेनदेन में एक एजेंट के रूप में काम करता है.