दर्शकों के बाद टाइगर की फिल्म को मिला गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का रिव्यु, कहा- ‘किल्ड इट टाइगी’

दर्शकों के बाद टाइगर की फिल्म को मिला गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का रिव्यु, कहा- 'किल्ड इट टाइगी'
दर्शकों के बाद टाइगर की फिल्म को मिला गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का रिव्यु, कहा- 'किल्ड इट टाइगी'
दर्शकों के बाद टाइगर की फिल्म को मिला गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का रिव्यु, कहा- 'किल्ड इट टाइगी'

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘हीरोपंती 2’ आज यानी 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह टाइगर की डेब्यू फिल्म का सीक्वल है, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी। बीते गुरुवार को फिल्म के निर्माताओं ने इंडस्ट्री के अभिनेताओं और टाइगर के दोस्तों के लिए ‘हीरोपंती 2’ की एक स्क्रीनिंग रखी थी। इसमें जैकी श्रॉफ, रितेश देशमुख, जैकी भगनानी, आदर जैन जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने हिस्सा लिया था। इनके साथ ही स्क्रीनिंग में साजिद नाडियाडवाला, जेनेलिया देशमुख, दिशा पाटनी, कपिल शर्मा, आयुष शर्मा, संजना सांघी भी मौजूद थे।

My Bharat News - Article capture 626ba26fe4406 1
दिशा पटानी इंस्टाग्राम स्टोरी

स्क्रीनिंग के कुछ घंटे बाद दिशा पटानी ने अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के लिए अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। फिल्म ‘मलंग’ फेम अभिनेत्री ने फिल्म से टाइगर के लुक की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा, “व्हाट ए सुपर एंटरटेनिंग फिल्म, किल्ड इट टाइगी …हीरोपंती 2″। इसके तुरंत बाद ही टाइगर श्रॉफ ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी और इसे अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट करते हुए कहा, “थैंक्यू, बहुत खुश हूँ कि तुम्हें फिल्म पसंद आई।”

My Bharat News - Article Runway 34 Heropanti 2 box office
‘हीरोपंती 2’ का मुकाबला ‘रनवे 34’ से होगा

‘हीरोपंती 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है और इसे रजत अरोड़ा ने लिखा है। इस एक्शन एंटरटेनर का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला ने किया है। टाइगर की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, अमिताभ बच्चन स्टारर थ्रिलर फिल्म, ‘रनवे 34’ से होगा। अब देखते हैं कौन-सी फिल्म यह जंग जीतती है।

My Bharat News - Article article l 2021146052621926000 1
दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा, मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ काम करती दिखाई देंगी। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में भी नज़र आएंगी। दूसरी ओर, टाइगर भी कृति सेनन के साथ उनके आगामी फिल्म ‘गणपत पार्ट 1’ में नज़र आएंगे। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह एक्शन थ्रिलर इस साल 23 दिसंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है।