दंगल गर्ल को आते है मिर्गी के दौरे, फिल्म के शूटिंग के दौरान होश गंवा बैठी थीं

My Bharat News - Article गर्ल

दंगल फिल्म की एक्ट्रेस, जिन्होंने आमिर खान की बेटी का रोल निभाया था, हाल ही में एक बड़ी वजह से सुर्खियों में हैं. फातिमा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उन्हें कई साल से मिर्गी के दौरे पड़ते थे यानी सालों से यह एक्ट्रेस ‘एपिलेप्सी’ का शिकार हैं. फातिमा ने सोशल मीडिया पर इस बीमारी से अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर चर्चा की है और बताया है कि शुरू में वो इस बीमारी को लेकर किस तरह रीएक्ट करती थीं और अब उनका इससे ‘रिश्ता’ कैसा हो गया है..

My Bharat News - Article image 16

दंगल फेम इस एक्ट्रेस को पिछले 6-7 साल से पड़ते हैं मिर्गी के दौरे
‘दंगल’ फिल्म की एक्ट्रेस ‘फातिमा सना शेख’ ने सोशल मीडिया पर खुद खुलासा किया है कि वो कई सालों से ‘एपिलेप्सी’ (Epilepsy) यानी मिर्गी का शिकार हैं. दंगाल फिल्म की शूटिंग के समय से उन्हें यह बीमारी है और कई बार उन्हें अटैक भी आते रहते थे. दरअसल नवंबर का महीना ‘Epilepsy Awareness Month’ के नाम से मनाया जाता है और इसी के चलते एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल को सबके साथ शेयर किया है.

My Bharat News - Article image 17

Fatima Sana Shaikh न खुद शेयर किया स्ट्रगल
बॉलीवुड की इस हसीना ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया जिसमें उन्होंने अपने ‘एपिलेप्सी’ के स्ट्रगल पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि दंगाल फिल्म की शूटिंग के दौरान जब उन्हें यह पता चला, तो वो पांच साल तक इस बात को एक्सेप्ट ही नहीं कर पाई थीं. अब, वो इस बीमारी से डील करना और इसके साथ जीना सीख चुकी हैं.

फातिमा ने यह भी बताया कि जब उन्हें अटैक पड़ा था दंगाल के समय पर, वो अपने होश गंवा बैठी थीं और जब उनकी आंखें खुली थीं, वो उन्होंने खुद को अस्पताल में पाया था. फातिमा ने यह भी बताया कि वो अपनी सभी फिल्मों के निर्देशकों को इस बारे में बताने के बाद ही उनके साथ काम करती हैं.