थप्पड़ खाने वाले लड़के की राजनीति में एंट्री, बताई ये वजह

My Bharat News - Article ड्राइवर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सड़क पर थप्पड़ गर्ल के हाथों 22 थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर सहादत अली ने राजनीति में किस्मखत आजमाने का फैसला किया है. उन्हों्ने अखिलेश सरकार में कद्दावर मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का दामन थामा है. उन्हें पॉलिटिक्स में क्यों आना पड़ा अली ने इसकी वजह भी बताइए.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की
सहादत अली ने शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सदस्यवता लेते हुए कहा, “पुरुषों को इंसाफ नहीं मिलता, मैं उनके लिए लड़ूंगा और उनका मसीहा बनूंगा.” पार्टी ज्वााइन करने के बाद उन्होंफने कहा कि मुझे इंसाफ नहीं मिला, लेकिन मैं हर नागरिक साथ खड़ा होकर उनका मसीहा बनूंगा.

‘पुरुषों को नहीं मिलता सम्मान’
लखनऊ के मॉल एवेन्यू स्थित प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सहादत अली ने पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके उन्होंाने कहा, “शिवपाल चाचा की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जॉइन करने की वजह एक ही है, पुरुषों को सम्माउन दिलाना.” उन्हों ने कहा कि पुरुष को सम्मान नहीं दिया जाता. उनकी आवाज दबा दी जाती है. मैं हर एक नागरिक और पुरुष के लिए खड़ा होऊंगा, उनका मसीहा बनूंगा.

थप्पड़ कांड के बाद आए थे चर्चा में
बतादें कि सहादत अली थप्पड़ कांड के बाद चर्चाओं में आए थे. दरअसल इसी साल जुलाई में लखनऊ के अवध चौराहे के पास अली ने लड़की के सामने आने पर गाड़ी के ब्रेक लगा दिए. जिससे नाराज होकर लड़की ने सहादत अली को एक दो नहीं बल्की पूरे 22 थप्पड़ जड़ दिए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए था.