तुर्की से अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ छुट्टी मना कर वापस लौटीं सुज़ैन खान, एयरपोर्ट पर की गयीं स्पॉट

My Bharat News - Article Sussanne Khan and Arslan Goni

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान दोनों ही आजकल अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऋतिक रोशन की सबा आजाद को डेट करने की खबरें आ रही हैं, तो सुजैन भी अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नजर आती हैं। हाल ही में सुजैन खान अर्सलान गोनी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो सुजैन अर्सलान गोनी के साथ तुर्की में छुट्टी मनाकर वापस लौटी हैं। अर्सलान गोनी एक्टर अली गोनी के कजिन हैं। दोनों के डेट करने की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं। सुजैन और अर्सलान को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों एक दूसरे से ट्विनिंग करते हुए नजर आए। सुजैन ने ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लू डेनिम पहनी थी। वहीं, अर्सलान ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक जैकेट पहनी थी।
रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में तुर्की में गए थे। अर्सलान तुर्की में ‘लव एक तरफा’ नाम के प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गए थे। दोनों की मुंबई एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर सुजैन खान और अर्सलान गोनी आए दिन एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। यही नहीं, दोनों कई पार्टीज में भी साथ ही दिखते हैं।

My Bharat News - Article Is Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Khan In Relationship With

आपको बता दें कि सुजैन और ऋतिक ने साल 2000 में शादी की थी। दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते थे। हालांकि दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला ले लिया। ऋतिक और सुजैन के दो बेटे रिहान और रिदान हैं। दोनों को अक्सर बच्चों के साथ स्पॉट किया जाता है।

My Bharat News - Article Untitled design 100 0

ऋतिक की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा और सुजैन आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूजे की होसलाफ़ज़ाई करते दिखते हैं। एक बार जब सबा ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीन टेस्ट का एक वीडियो शेयर किया तो सुजैन खान ने इसपर कमेंट किया कि बहुत बढ़िया। इस पर सबा ने शुक्रिया मेरी सूज लिखा था, जिससे पता चलता है कि दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है।