तीन राशियों पर 2022 में मेहरबान रहेंगे शनि, नौकरी में मिलेगी तरक्की

My Bharat News - Article

शनि देव की टेढ़ी नजर अगर किसी इंसान पर पड़ जाए तो उसका जीवन दुखों से भर सकता है, लेकिन शनि किसी पर मेहरबान हो जाएं तो निर्धन को भी धनवान बना सकते हैं. 29 अप्रैल 2022 को शनि मकर से कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शनि के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों पर ढैय्या का प्रभाव पड़ता है तो कुछ राशियों से ढैय्या का प्रभाव खत्म होता है. इसी कड़ी में आपको उन तीन राशियों के बारे में बताते हैं जिन पर 2022 में शनि महाराज की कृपा होने वाली है.

मेष– शनि का राशि परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. प्रशासनिक सेवा, लॉ फर्म और फ्यूल इंडस्ट्री (ईंधन उद्योग) में कार्यरत लोगों के लिए अगला साल बहुत बेहतरीन साबित होने वाला है. आय में वृद्धि की संभावना है. इच्छानुसार मेहनत का फल मिलेगा. नौकरीपेशा जातक दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करेंगे. उच्च पदाधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. व्यापारी वर्ग को भी खूब लाभ होगा.

वृषभ– साल 2022 वृषभ राशि के लिए भी बहुत शुभ रहने वाला है. 29 अप्रैल को शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही आर्थिक हालात सुधरने लगेंगे. नौकरी-व्यापार में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी तलाश रहे लोगों की भी चिंता खत्म होगी. आर्थिक मोर्चे पर समृद्ध रहेंगे. रुके हुए कार्य तेजी से पूरे होंगे. मकान, जमीन और वाहन जैसे बड़े मामलों में फैसला लेने का ये बिल्कुल सही समय होगा.

धनु– साल 2022 में धनु राशि वालों के सितारे भी बुलंदियों पर होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आमदनी बढ़ेगी. प्रॉपर्टी में निवेश करने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. बेहतर नौकरी के प्रस्ताव भी मिल सकते हैं. जिन लोगों की लंबे समय से शादी नहीं हो रही है, उन्हें भी शुभ समाचार मिल सकता है. 29 अप्रैल के बाद शनि आपकी राशि के दूसरे भाव में गोचर करेंगे, जिससे धन लाभ की संभावना बढ़ेगी.