ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल आखिर कहां गायब है?

My Bharat News - Article 3498be35 7a15 42de a29b b5136920f3b9

सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को भारत का 15वां राष्ट्रपति चुना गया है। राष्ट्रपति चुनाव के दौरान संसद में हुई वोटिंग में एक नहीं बल्कि कई सांसद गायब थे। ऐसे में सनी देओल भी संसद में हुई वोटिंग में नदारद रहे। ऐसे में राष्ट्रपति चुनाव में उपस्थित न होने पर सनी देओल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। हर तरफ यही चर्चा हो रही थी की आखिर राष्ट्रपति चुनाव में सनी शामिल क्यों नहीं हुए। वही अब सनी की तरफ से इस पूरे मामले पर बयान जारी कर संसद में अनुपस्थित रहने की वजह बताई गई है।

My Bharat News - Article 3498be35 7a15 42de a29b b5136920f3b9

राष्ट्रपति चुनाव में उपस्थित न होने पर ट्रोल होने के बाद सनी देओल ने इस मामले पर बयान जारी किया है। सनी देओल ने बताया है कि वह चुनाव के दौरान अमेरिका में अपनी पीठ का इलाज करा रहे थे। इसी वजह से वो राष्ट्रपति चुनाव में अपनी उपस्थित दर्ज न करा सके। वहीं अब इस खबर क सामने आने के बाद एक्टर के फैंस चिंता में आ गए हैं।

खबरों की माने तो बॉलीवुड के एक्शन हीरो यानी सनी देओल की कुछ हफ्ते पहले शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी। इसी के बाद ही उन्हें अपना इलाज कराने यूएस जाना पड़ा। फिलहाल अमेरिका में सनी की पीठ पर लगी चोट का इलाज चल रहा है। पीठ पर चोट लगने के बाद पहले एक हफ्ते तक उनका मुंबई में इलाज चला और फिर उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा। सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘बाप’, ‘सूर्या’, ‘गदर 2’ और ‘अपने 2’ में नजर आएंगे।