डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के काफिले में हादसा, 3 गाड़ियां आपस में टकराई

My Bharat News - Article पाठक

सीतापुर- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले में शामिल एंबुलेंस, पुलिस एस्कोर्ट वाहन में जा घुसी। सीतापुर-लखीमपुर रोड पर नानकारी के पास हुए इस हादसे में तीन पुलिसकर्मी और डाक्टर सहित तीन स्वास्थ्यकर्मी घायल हुए हैं। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया। एंबुलेंस में सवार अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को भी हल्की चोट आई है।

एसआइ प्रमोद मिश्रा, मुख्य आरक्षी इंद्र देव सिंह, राजवीर सिंह जिला अस्पताल में उपचाराधीन है। खबर पाकर महोली विधायक शशांक त्रिवेदी और सीएमओ डा. मधु गैरोला भी जिला अस्पताल पहुंची हैं। हादसे में घायल एसआइ प्रमोद मिश्रा के अनुसार, एंबुलेंस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एस्कोर्ट में शामिल वाहन सड़क के दूसरे किनारे पर पहुंच गया। उधर, हादसे को देख राहगीरों और आसपास गांवों के ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया।

साइकिल सवार को बचाने में हुआ हादसाः महोली विधायक शशांक त्रिवेदी ने बताया, सड़क पर अचानक से कोई साइकिल सवार आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में तीन पुलिसकर्मी और डाक्टर सहित तीन स्वास्थ्यकर्मी घायल हुए हैं। सभी की हालत ठीक है। उपचार हो रहा है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गोला गोकरननाथ-लखीमपुर जा रहे थे। जहां डिप्टी सीएम को निर्धारित कार्यक्रमों में प्रतिभाग करना है। डिप्टी सीएम के काफिले में जिला अस्पताल के डाक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। सभी लोग एंबुलेंस में थे।