डिप्टी सीएम बोले- मानता हूं महंगाई बढ़ी है, लेकिन…

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को जिले के दौरे पर नैमिषारण्य पंहुचे। जहां दर्शन पूजन किया साथ ही विकास कार्यो की समीक्षा की। इसमें अमृत सरोवरों को 15 अगस्त तक पूरा करने पर उनका खास जोर रहा।

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि 5 अगस्त 2020 को राम मंदिर निर्माण की नींव रखी गई थी। इसी तारीख को ही कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया था। जश्न का दिन था लेकिन कांग्रेस के लोगों ने अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए काले कपड़ो में प्रदर्शन किया।

कांग्रेस महंगाई पर प्रलाप करके अपने अतीत से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मंहगाई से दुनिया के बहुत से देश जूझ रहे हैं। मैं भी मानता हूं कि महंगाई बढ़ी है और सरकार इसको कम करने के लिए हर सम्भव कदम उठा रही है। कहा कि कोविड का प्रभाव पूरे विश्व में रहा है। विपरीत हालत में भी पीएम मोदी ने जरूरतमंदों को राशन का वितरण कराया।

उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव सत्ता से बेदखल होने पर विचलित होकर अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। उनकी सरकार से हटकर बीजेपी ने 5 साल में पारदर्शी और दंगा मुक्त शासन दिया है। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के 75 साल पूरे हो रहे है। 15 अगस्त का दिन उन लोगों को याद करने का है जिन्होंने इस देश के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर किया।

उप मुख्यमंत्री सबसे पहले पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे। जहां पर अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।, उसके बाद उनका काफिला मां ललिता देवी मंदिर पहुंचा। जहां उन्होंने मंदिर पुजारियों के सानिध्य में पूजन अर्चना की। इसके बाद वह चक्रतीर्थ पहुंचे। जहां उन्होंने पुजारी राजनाथ पांडेय से तीर्थ का महत्व जानने के बाद आचार्य सचिन पांडेय के सानिध्य में तीर्थ स्थल में पूजन अर्चना की।

इसी कड़ी में उप मुख्यमंत्री हनुमानगढ़ी पहुंचे और यहां पर उन्होंने बजरंगदास हनुमान जी के सानिध्य में रामभक्त हनुमान की पूजा आराधना की। इसके बाद उपमुख्यमंत्री देवदेवेश्वर धाम पहुंचे यहां पर उन्होंने सपरिवार महादेव का जलाभिषेक किया।

My Bharat News - Article सीएम