डिंपल कपाडिया को शक था अक्षय कुमार है ‘गे’, ट्विंकल से शादी करने के लिए रखी थी बड़ी शर्त

डिंपल कपाडिया को शक था अक्षय कुमार है 'गे', ट्विंकल से शादी करने के लिए रखी थी बड़ी शर्त
डिंपल कपाडिया को शक था अक्षय कुमार है 'गे', ट्विंकल से शादी करने के लिए रखी थी बड़ी शर्त
डिंपल कपाडिया को शक था अक्षय कुमार है 'गे', ट्विंकल से शादी करने के लिए रखी थी बड़ी शर्त

बॉलीवुड के मोस्ट फिट एक्टर अक्षय कुमार इस वक्त अपने करियर की उचाईयों पर हैं। उनकी हर फिल्म एक बाद एक हिट हो रही है। लेकिन एक समय था जब अक्षय कुमार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा चर्चा में रहते थे। अभिनेता ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई। इससे पहले अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था। ये बातें फैंस भी अच्छी तरह जानते हैं। लेकिन क्या आपको ये पता है कि ट्विंकल खन्ना की माँ डिंपल कपाड़िया अक्षय कुमार को शुरुआती दिनों में ‘गे’ समझती थीं।

My Bharat News - Article f8f0c560 2d09 4957 84f9 ab39d3a943db
ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि जब अक्षय कुमार की एंट्री ट्विंकल खन्ना की जिंदगी में हुई, उस वक्त अभिनेत्री हार्ट ब्रेक से जूझ रही थीं। लेकिन इस मौके पर अक्षय कुमार ने अभिनेत्री का पूरा साथ दिया। ऐसे ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया। लेकिन शादी से पहले अक्षय कुमार को डिंपल कपाड़िया की एक शर्त माननी पड़ी।

My Bharat News - Article 326996fd e767 4db9 a57d 1955249f5189
डिंपल कपाडिया, अक्षय कुमार

अक्षय कुमार जब ट्विंकल की माँ डिंपल कपाड़िया से एक्ट्रेस का हाथ मांगने गए थे तब अभिनेत्री ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। उन्होंने कहा था कि अक्षय कुमार को शादी से पहले लगभग एक साल तक ट्विंकल के साथ लिव-इन में रहना पड़ेगा। अगर वह इसमें कामयाब हो जाते हैं तब उनकी शादी हो जाएगी। डिंपल कपाड़िया की इस शर्त ने अक्षय कुमार को हैरानी में डाल दिया था।

My Bharat News - Article 9b34202a a7b6 4f0b 8737 95cf9e93f8b3
अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना

साल 2016 में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अक्षय कुमार के साथ ट्विंकल खन्ना पहुंची थीं। इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। इस शो में ही ट्विंकल ने माँ डिंपल की शर्त के बारे में खुलासा किया था। ट्विंकल ने बताया कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती थी। उन्हें उनकी एक जर्नलिस्ट दोस्त ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। तब से ही वह अक्षय पर शक करती थीं। ट्विंकल ने बताया कि इसी वजह से उनकी माँ ने दोनों को लिव इन में रहने के लिए कहा था।