डांस करते-करते गिरा युवक, लोगों ने समझा कर रहा है एक्टिंग, हुई मौत, देखें वीडियो

My Bharat News - Article

मध्य प्रदेश में बैतूल के एक गांव डोरी में डांस करते हुए एक युवक की मौत का वीडियो सामने आया है. वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस शख्स की मौत पर हैरानी जता रहा है क्योंकि वहां मौजूद दोस्त उसकी मौत को मजाक समझते रहे लेकिन युवक डांस करते-करते ही मौत की आगोश में समा गया.

आपको बता दें कि ये वीडियो मध्य प्रदेश के बैतूल में रिसेप्शन समारोह का है जहां डांस करते-करते एक युवक वहीं नीचे गिर गया. युवक के गिरने पर कुछ देर तक तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया और लोगों को लगा कि युवक मस्ती कर रहा है और लोग भी मोबाइल पर उसका वीडियो बनाते रहे लेकिन काफी देर तक युवक जब इसी हालत में रहा तो उसे उठाकर देखा गया लेकिन तब तक युवक की जान जा चुकी थी.

इस पूरे मामले पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस का कहना है कि, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल समारोह में युवक की इस तरह से मौत होने पर हर कोई हैरान है और शादी की खुशियां मातम में बदल गई. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अब हर कोई युवक की मौत की वजह जानना चाह रहा है जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा.