ठेकेदार की हुई ठेका यानी सुपारी लेकर हत्या। सपा ने लगाए पुलिस पर मामले को ठंडा करने के

My Bharat News - Article 1e1e71be cc3a 4dbe b7d4 011f0b5d5b68

बकाया मांगने पहुंचे ठेकेदार को बिल्डर ने जिंदा जलाने के मामला अब तूल पकडने लगा है। सपा विधायक इरफान सोलंकी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र और ट्वीट करके शिकायत की है। ठेकेदार को जिंदा जलाने में बिल्डर के साथ ही पुलिस भी जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि आरोपितों पर जल्द बुलडोजर की कार्रवाई करनी चाहिए।

My Bharat News - Article 1e1e71be cc3a 4dbe b7d4 011f0b5d5b68

ठेकेदार राजेंद्र पाल ने एक साल पहले मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को समझौता बताकर रिपोर्ट शासन को भेज दी थी, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। इसी का नजीता है कि बिल्डर के हौसले बुलंद थे इसके चलते जला दिया। सपा विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ ही पुलिस के अफसरों को भी ट्वीट किया है

विधायक ने बताया कि इसमें लिखा है कि श्याम नगर की घटना बहुत ही शर्मनाक है। सपा पार्टी इसका निंदा करती है। इस मामले में दोषी पुलिस अफसरों परगैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाए। विधायक ने कहा कि आरोपी बिल्डर पर भी कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए। साथ साथ लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की मांग की। पुलिस कर्मियों ने मुख्यमंत्री को भी गुमराह करने का काम किया और उनके आदेश पर झूठी रिपोर्ट लगाकर भेज दी।