टीवी के मशहूर अभिनेता ने लॉकअप में बताया अपने डूबते करियर का सच, कहा अपने फ्लॉप करियर की वजह से हैं कर्ज़े में

My Bharat News - Article 89880815

कंगना रणौत के वेब शो ‘लॉकअप’ में हर रोज़ काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आये प्रतिभागी अपने जीवन के बारे में काफी बड़े खुलासे करते हुए नज़र आ रहें हैं। ये शो अब फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। शो के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने इस बार बहुत बड़ा खुलासा किया है।

My Bharat News - Article 90174302

कर्ज में डूबे हैं करण
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले करणवीर बोहरा अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार शो में उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि ‘वह पिछले सात सालों से अपने करियर में बुरे वक्त से गुजर रहे हैं, जिसकी वजह से वह कर्ज में डूब गए हैं।’

कर्जे की वजह से केस
इस एपिसोड में करण ने सारा खान, सायशा शिंदे और बबीता फोगाट से बात करते हुए कहा कि ‘मेरी हालत इतनी खराब है कि कर्ज के पैसे न लौटाने के कारण मेरे ऊपर तीन चार केस भी चल रहे हैं।’ उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, “मैं 2015 से जो भी काम कर रहा हूं वो सिर्फ और सिर्फ अपना कर्जा निपटाने के लिए करता हूं। अगर मेरी जगह कोई और होता तो अब तक सुसाइड कर लेता।”

My Bharat News - Article karanvir teejay delighted with their daughters short film my pink shoes 01

अपनी इतनी बुरी स्थिति से लड़ने की हिम्मत देने के लिए उन्होंने अपने परिवार को धन्यवाद दिया और कहा, “अगर मेरी वाइफ, मेरे माता-पिता और मेरी प्यारी बच्चियां नहीं होतीं तो मुझे भी नहीं पता कि इस समय मैं क्या कर चुका होता। ये शो मेरे लिए लाइफलाइन बनकर आया है।”

2017 में किया था आखिरी लीड रोल
बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाले करणवीर बोहरा 1990 से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 2017 में एकता कपूर की फेमस फ्रेंचाइजी ‘नागिन’ के दूसरे सीजन में रॉकी के किरदार में लीड रोल में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने 2020 में आई दो वेब सीरीज ‘द कसीनो’ और ‘भंवर’ में काम किया था।