जोधपुर में 6 गैस सिलेंडर फटे, 2 बच्चों समेत 4 की मौत

My Bharat News - Article

जोधपुर में गैस सिलेंडर विस्फोट होने से 4 लोगों की मौत हो गयी है. दरअसल शनिवार को जोधपुर में एक बड़ा हादसा हुआ, जिससे कीर्तिनगर का पूरा इलाका दहल गया. मिली जानकारी के अनुसार कीर्ति नगर में एक के बाद एक 6 गैस सिलेंडर फटने से 2 बच्चों समेत 4 लोगों के मौत की खबर है, वहीं 16 लोग घायल हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि इस धमाके में कई गाड़ियां भी जल गईं हैं. घटना के बाद से मौके पर प्रशासन प्रशासन की टीम पहुंच गयी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर के माता का थान क्षेत्र में मंगरा पूंजला इलाके के एक रहवासी कॉलोनी में आज दोपहर गैस के सिलेंडर फटने से आग लग गयी, जिसमें 4 लोगों के जलने से मौत हो गयी है.

इस घटना को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- जोधपुर में मगरा पूंजला एरिया के कीर्ति नगर में गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मृत्यु एवं कई लोगों के घायल होने की जानकारी बेहद दुखद है. स्थानीय प्रशासन से पूरी घटना की जानकारी ली है एवं घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

बता दें, इस घटना में कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोग 80 प्रतिशत तक जल गए हैं. घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि इलाके में चोरी छिपे अवैध रूप से गैस की रिफिलिंग होती थी, इसी वजह से यह हादसा हुआ है.