जॉन अब्राहिम ने फैंस को दी खुशखबरी, फिल्म का पोस्टर रिलीज किया

My Bharat News - Article

जॉन अब्राहम ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने फैंस का बेहद खास सरप्राइज दिया. उन्होंने 15 अगस्त के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘तारिक’ का ऐलान किया. अपनी नई फिल्म को लेकर जॉन फिर सुर्खियों में छा गए हैं. उन्होंने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. जॉन के पोस्ट के अनुसार ‘तारिक’ अगले साल 15 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जॉन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की घोषणा करते हुए फैंस को खुशशबरी दी और कैप्शन में लिखा, ‘आजादी की ‘तारिक’, 15 अगस्त, 2023..’तेहरान’ और ‘बाटला हाउस’ के बाद ‘बेक माई केक फिल्म्स’ के साथ ‘तारिक’ हमारी अगली फिल्म है. यह अच्छी कहानियां सुनाने की आजादी का जश्न मनाने का समय है.’

My Bharat News - Article
जॉन अब्राहम

एक्टर के पोस्ट के अनुसार, जॉन फिल्म में अभिनय करने के के साथ ही इसे प्रोड्यूस भी करेंगे. जॉन के अलावा शोभना यादव और संदीप लेजेल इस फिल्म के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएंगे. हालांकि इस फिल्म में जॉन के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस को साइन किया गया है अभी इस बारे में कोई खास जानकरी सामने नहीं आया है.

सच्ची घटना से प्रेरित है ‘तारिक’
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘तारिक’ को रितेश शाह और ललित मराठे ने लिखा है.इस फिल्म के निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे. देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित होगी.

हाल में किय़ा था ‘तेहरान’ का ऐलान
मजेदार बात ये हैं कि दिनों पहले ही जॉन ने फिल्म ‘तेहरान’ का ऐलान किया था. ‘तेहरान’ भी देश भक्ति फिल्म है. ‘तेहरान’ के बाद अब एक्टर की और देशभक्ति फिल्म ‘तारिक’ आने को तैयार है. ‘तेहरान’ से जॉन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. फिल्म के पोस्टर में जॉन इंटेंस लुक में देखे गए थे. यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी.

‘तारिक’ से पहले इन देशभक्ति फिल्मों में दिखे
आपको बता दें कि ‘तारिक’ और ‘तेहरान’ से पहले जॉन ने ‘फोर्स’, ‘फोर्स 2’, ‘बाटला हाउस’, ‘मद्रास कैफे’, ‘परमाणु ‘, सत्यमेव जयते’, ‘सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्में कर चुके हैं.ये सभी फिल्में देशभक्ति फिल्में ही हैं, जिनके जरिए जॉन ने सच्ची घटनाओं से दर्शकों को रूबरू करवाया था. अब वह ‘तारिक’ के जरिए भी दर्शकों को एक नया मैसेज देने और सच्ची घटना से रूबरू करवाने के लिए एकदम तैयार हैं.