जूही बब्बर की सादगी और खूबसूरती के लोग है कायल। कौन है जूही का हमसफर?

My Bharat News - Article 4e2cf421 8f2f 4713 a3d0 916345dbaf98

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राज बब्बर अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुके राज बब्बर के बच्चों को इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल ना हो सका।
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राज बब्बर अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुके राज बब्बर के बच्चों को इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल ना हो सका। अभिनेता के बेटे प्रतीक बब्बर के बारे में तो आपने काफी कुछ सुना होगा। लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि राज की एक बेटी भी हैं, जिन्होंने अभिनय जगत में अपना हाथ तो आजमाया लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

Juhi Babbar
2 of 4
Juhi Babbar, Raj Babbar – फोटो : सोशल मीडिया

My Bharat News - Article 4e2cf421 8f2f 4713 a3d0 916345dbaf98


20 जुलाई 1979 में जन्मी जूही एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक निर्देशक भी हैं। उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ‘काश आप हमारे होते’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन फिल्मी दुनिया में उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हो पाई। इसके बाद उन्होंने अपनी मां नादिरा बब्बर के साथ थिएटर में काम करना शुरू कर दिया। जूही अभिनय के मामले में भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हों, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह बड़ी -बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। प्रोफेशनल लाइफ में नाकाम रहीं जूही की पर्सनल लाइफ काफई लाइमलाइट में रही।

Juhi Babbar
3 of 4
Juhi Babbar – फोटो : सोशल मीडिया

My Bharat News - Article 9c44df08 f5ea 4b00 bed7 9776998bc399


जूही बब्बर ने टेलीविजन के मशहूर एक्टर और होस्ट अनूप सोनी से शादी रचाई। हालांकि, जूही अनूप की दूसरी बीवी हैं। दरअसल, शादीशुदा अनूप सोनी पर जूही का दिल आ गया था, जिसके चलते अनूप ने अपनी पहली पत्नी को रिश्ते में धोखा तक दे दिया था। इतना नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो जूही और अनूप चोरी-छिपे लिव-इन में रहने लगे थे। लेकिन जब इस बारे में अनूप की पहली बीवी को पता तो दोनों से सच्चाई कबूल कर साल 2011 में एक-दूसरे के साथ शादी कर ली। खबरों की मानें तो जूही से शादी के बाद अनूप ने अपनी दो बेटिओं की जिम्मेदारी लेने तक से इनकार कर दिया था।
विज्ञापन
4 of 4
Juhi Babbar – फोटो : सोशल मीडिया
साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जूही अपनी पहली हिंदी फिल्म के बाद यारा नाल बहरैल नाम की पंजाबी फिल्म में नजर आई थीं। इसके अलावा अभिनेत्री रेफ्लेक्शन्स, उन्नस लभ फरएवर और आईटी’स माई लाइफ में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा जूही टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। वह घर की बात है में नजर आ चुकी हैं। अभिनय जगत में कुछ खास मुकाम हासिल ना होने की वजह से उन्होंने अभिनय जगत से दूरी बना ली, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।