जाह्नवी कपूर ने खुद को दिया तोहफा, खरीदा 65 करोड़ा का आलीशान अपार्टमेंट

My Bharat News - Article कपूर

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ रिलीज हो गई है. ये फिल्म लोगों को कितनी पसंद आएगी और यह कितनी कमाई करेगी, यह तो समय बताएगा. लेकिन जाह्नवी ने खुद को एक तोहफा दिया है और वह भी 65 करोड़ का. खबर है कि जाह्नवी ने बांद्रा में 65 करोड़ की कीमत वाला डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. जब से यह खबर सामने आई है लोगों ने जाह्नवी के बैंक बैलेंस को लेकर बातें बनाना शुरू कर दी हैं.

जाह्नवी कपूर की फिल्मों की सक्सेस का ग्राफ देखा जाए तो वह अब तक औसत ही रहा है. ऐसे में जब से उनकी तरफ से अपार्टमेंट खरीदने की खबर सामने आई है, लोगों को यह बात कुछ हजम नहीं हो रही है. लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह के सवाल कर रहे हैं.

My Bharat News - Article image 7

12 अक्टूबर को किया था रजिस्टर
जाह्नवी कपूर की ओर से घर खरीदने की जानकारी सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा की है. उन्होंने जाह्नवी के फोटो के साथ जानकारी दी है कि जाह्नवी ने आलीशान अपार्टमेंट बहन खुशी और पापा बोनी कपूर के साथ खरीदा है. उन्होंने लिखा है, ‘यह डुप्लेक्स 6421 स्क्वेयर फीट कार्पेट एरिया के साथ 8,669 स्क्वेयर फीट में फैला है. यह जानकारी एक रियल एस्टेट पोर्टल के डॉक्यूमेंट्स के अनुसार है. इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन 12 अक्टूबर को किया गया था. साथ ही जाह्नवी ने स्टैम्प ड्यूटी के तौर पर 3.90 करोड़ रुपये जमा किए हैं.’

विरल की ओर से दी गई जानकारी में यह भी बताया गया है कि जाह्नवी ने हाल ही में जूहू स्थित अपना 3,456 स्क्वेयर फीट का अपार्टमेंट राजकुमार राव को 44 करोड़ रुपये में बेचा था. इस खबर के बाद से लोगों ने जाह्नवी को लेकर कई बातें करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘फ्लॉप फिल्में आलीशान घर दे रही हैं.’ एक ने लिखा, ‘बाप का पैसा है कुछ भी कर सकती हैं.’ वहीं, एक यूजर ने जाह्नवी से सवाल पूछा, ‘मूवीज कितनी करती हो सालाना? सलमान हो क्या?

जाह्नवी कपूर को लेकर कुछ दिनों पहले भी यह बात सामने आई थी कि बोनी कपूर उन्हें रुपये देकर फिल्में दिलवा रहे हैं.