जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करेंगे शादी, रणबीर ने शादी की ख़बरों पर लगाई मुहर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनों की शादी की खबरों के चर्चे कई दिनों से हो रहें हैं।बीते कुछ दिनों से रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं। अब इस सलाव का जवाब खुद रणबीर कपूर ने दिया है।

My Bharat News - Article ranbir kapoor alia bhatt love story wedding plans main
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

शर्माजी नमकीन के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने जल्द शादी करने का संकेत दिया

दरअसल शर्माजी नमकीन के प्रमोशन के दौरान रणबीर को आलिया के साथ अपनी शादी की तारीख का खुलासा करने के लिए कहा गया था। रणबीर ने जल्द ही शादी करने का संकेत दिया। NDTV को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर से अपनी शादी की तारीख का खुलासा करने के लिए कहा गया। इसके जवाब में ब्रह्मास्त्र अभिनेता ने कहा, “मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मीडिया को डेट अनाउंस कर दूं, लेकिन यह सच है कि आलिया और मैं जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

My Bharat News - Article Alia Bhatt Ranbir Kapoor Instagram
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

अप्रैल में हो सकती है दोनों की शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर अप्रैल, 2022 में शादी कर सकते हैं। बीते दिनों नीतू कपूर को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर देखा गया और इसी तरह मनीष को उनके घर पर स्पॉट किया गया। कपल ने अपनी फिल्म की शूटिंग से इस खास दिन के लिए डेट भी ली है। अप्रैल के मिड में दोनों की शादी हो सकती है। फैंस भी यही कामना कर रहे हैं कि दोनों की शादी जल्द हो जाए।

My Bharat News - Article ranbir kapoor alia bhatt on their marriage
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया और रणबीर के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स

दोनों फिलहाल अपने-अपने प्रोजेक्ट को कंप्लीट करने में लगे हैं। आलिया भट्ट की हाल ही में फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ फिल्म रिलीज हुई है जो दोनों ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। वहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया और रणबीर कपूर एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा आलिया के पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘डार्लिंग्स’। तो वहीं रणबीर कपूर आने वाली फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ शमशेरा में दिखाई देंगे। यह फिल्म 22 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।