जल्द भारत आ सकतीं हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस और बेटी भी आएंगे साथ?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जनवरी 2022 में ही बेटी के माता-पिता बने है और दोनों इस वक्त इस खूबसूरत पल को एन्जॉय कर रहे हैं। उन्हें ये बच्चा सरोगेसी से मिला है। जिसकी खुशखबरी बच्चा होने के बाद उन्होंने खुद फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब उम्मीद है कि जल्द ही प्रियंका और निक बेटी के साथ भारत आ सकते हैं। हाल ही में जब ये सवाल प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से पूछा गया तो उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया है।

My Bharat News - Article 5lusj2hg priyanka nick instagram 625x300 05 September 18
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, मधु चोपड़ा

मधु चोपड़ा ने जताई खुशी

मधु चोपड़ा नानी बन गईं हैं और जब से ये गुड न्यूज़ आई है तब से ही वो काफी खुश हैं। हाल ही में ई टाइम्स से खास बातचीत में मधु चोपड़ा से पूछा गया कि क्या प्रियंका बेटी के साथ कभी भी भारत आ सकती हैं तो इस पर मधु चोपड़ा ने फैंस को खुश करने वाला जवाब दिया। उनका कहना था- “मैं हमेशा उम्मीद करती हूं, कभी ना मत कहो यह उसका देश है, वह कभी भी आ सकती है।”

प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के थ्रू बनी माँ

प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी से मां बनी हैं। 22 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी। जिसे जानकर फैंस काफी हैरान हो गए थे क्योंकि किसी को इसकी भनक तक नहीं थी। वहीं अब तक प्रियंका ने बेटी की झलक तक नहीं दिखाई हैं और उनके फैंस खासतौर से इंडियन फैंस प्रियंका और निक की बेटी को देखने के लिए बेकरार हैं। यही कारण है कि उनकी भारत आने की उम्मीद जताई जा रही है।

2018 में हुई थी निक और प्रियंका की शादी

दिसंबर 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग शादी की थी। ये रॉयल वेडिंग राजस्थान के फेमस उमेद भवन पैलेस में धूमधाम से हुई थी। इस शादी में करोड़ो खर्च किए गए थे। आज भी बॉलीवुड वेडिंग की बात हो तो प्रियंका की शादी का ज़िक्र जरूर होता है।