चिरंजीवी ने कोरियोग्राफर के इलाज के लिए दिए 3 लाख

My Bharat News - Article

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर शिवशंकर मास्टर कोविड-19 से लड़ रहे हैं. कोरियोग्राफर फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और बताया जा रहा है कि उनके 75 फीसदी फेफड़े संक्रमित हैं. शिवशंकर मास्टर की हालत के बारे में जानने वाले तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी ने कथित तौर पर शिवशंकर के छोटे बेटे अजय को वित्तीय मदद दी है. चिरंजीवी के आवास पहुंचे अजय को शिवशंकर के इलाज के लिए तीन लाख रुपये का चेक मिला है.

चिरंजीवी ने अजय को यह भी आश्वासन दिया कि शिवशंकर को हमेशा उनका समर्थन मिलता रहेगा. चिरंजीवी ने अजय से यह भी वादा किया कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री हमेशा उनका समर्थन करने के लिए तैयार है.

चिरंजीवी ने शिवशंकर के साथ कई मौकों पर काम किया है. अब जबकि शिवशंकर अपने जीवन के लिए लड़ रहे हैं, उन्हें उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे. मशहूर कोरियोग्राफर की मौजूदा हालत गंभीर है और उनका हैदराबाद में इलाज चल रहा है.

इससे पहले, उनके बेटे अजय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मदद मांगी थी, क्योंकि इलाज पर प्रति दिन कम से कम 1 लाख रुपये खर्च हो रहे हैं. वरिष्ठ कोरियोग्राफर की आर्थिक मदद के लिए धनुष और सोनू सूद जैसे अभिनेता भी आगे आए हैं.