घर के बाहर कुत्ते को पॉटी कराने का किया विरोध, कुत्ते के मालिक ने डॉक्टरों को डंडों से पीटा, फिर कुत्ते से कटवाया

My Bharat News - Article कुत्ते को पॉटी कराने से किया इनकार

राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. जहां कुत्ते के मालिक ने डॉक्टर की पिटाई कर दी क्योंकि डॉक्टर ने कुत्ते के मालिक को को उसके घर के बाहर पॉटी कराने से मना किया था. पीड़ित डॉक्टर का आरोप है कि डॉग ऑनर ने पहले उसे डंडे से पीटा फिर अपने कुत्ते से कटवाया. इस घटना की सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

इस घटना में डॉक्टर के सिर पर चोट आ गई है, साथ ही इस दौरान कुत्ते ने भी डॉक्टर को काट लिया. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरीके से कुत्ते के मालिक ने डॉक्टर के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ कई हमले किए.

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 7 बजे डॉक्टर अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए घर से बाहर निकले थे. इसी दौरान उन्होंने देखा कि मोहल्ले के रहने वाले प्रथम सोनकर नामक व्यक्ति ने अपने कुत्ते को उनके घर के बाहर पेशाब करवाने लगा. ऐसे में जब डॉक्टर ने उन्होंने टोका तो प्रथम सोनकर उनसे गाली-गलौज करने लगा. देखते ही देखते हाथ युवक ने डंडे से डॉक्टर के सिर पर हमला कर दिया,जिसके चलते डॉक्टर को काफी चोटें आई. इतना ही नहीं मालिक के कुत्ते ने भी डॉक्टर को कमर और हाथ में काट लिया.

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि कुत्ते ने जब उन पर हमला किया तो आसपास के लोग मौके पर और उन्हें बचाया. इस दौरान उनके सिर पर भी चोट आई.

फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कुत्ते मालिक की तलाश कर रही है. वहीं इस पूरे मामले में गुडंबा थाना के थाना प्रभारी आलोक कुमार राय ने बताया कि मामले में डॉक्टर की तरफ से तहरीर प्राप्त करके आईपीसी की धारा 289,323,352 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है.