ग्रेटर नोएडा- सोसाइटी के आस पास मंडरा रहा तेंदुआ, बाहर ना निकलने की अपील

My Bharat News - Article

नोएडा- ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बार फिर तेंदुआ देखा गया है. बताया जा रहा है कि बिसरख थाना क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में के आस पास तेंदुआ मंडरा रहा है. इस वजह से आसपास की हाउसिंग सोसाइटीज में हाई अलर्ट है. वन विभाग की टीम टीम बनाकर तेंदुए को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. सोसाइटीवासियों को एडवाइजरी नोटिस जारी कर घरों से से नहीं निकलने की हिदायत दी गई है.

इस बीच तेंदुआ मिलने की खबर से सोसाइटी में दहशत का माहौल है. मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस टीम सर्च ऑपरेशन शुरू कर चुकी है. डीएफओ प्रमोद कुमार ने मीडिया को बताया कि उन्हें आम नागरिकों ने सूचना दी है और रेंजर के नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि सोसाइटी में अलर्ट जारी होने के साथ ही 50 लोगों की टीम बनाकर कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वन विभाग और पुलिस विभाग की टीम ने भी सर्च ऑपरेशन चलाया है. निर्माणाधीन बिल्डिंग का रेजिडेंशियल भवन के बीच का गेट को बंद कर दिया गया है. बेसमेंट में जाने पर भी पाबंदी लगाई गई.

मिली जानकारी के अनुसार, सबसे पहले मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को सोसाइटी के एक निर्माणाधीन हिस्से में तेंदुआ दिखाई दिया. नागरिकों की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंच गई और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. साथ ही आसपास की सोसाइटियों को भी अलर्ट कर दिया गया है. खास कर बच्चों को बाहर निकलने से मना किया गया है.